अभी-अभी: पटना के जिले में सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान हुआ बड़ा धमाका

पटना के कमिश्नर आनंद किशोर उस वक्त बाल-बाल बच गए जब एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान गैस के गुब्बारे में आग लग गई और एक धमाका हुआ. इस धमाके में आनंद किशोर तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनके 2 सुरक्षाकर्मी झुलस गए और उन्हें मामूली चोटें भी आई.अभी-अभी: पटना के जिले में सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान हुआ बड़ा धमाकाअभी-अभी: सऊदी का रॉयल पैलेस पर हुआ हमला, फायरिंग में 2 सुरक्षाकर्मियों की हुई मौत

दरअसल, पटना के जिला प्रशासन ने ऐतिहासिक गांधी मैदान को मनोरंजन और आकर्षण का केंद्र बनाने के लिए हर हफ्ते शनिवार को युवाओं के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन करने का फैसला लिया है. इसी क्रम में इस शनिवार को कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया था. इस दौरान उद्घाटन के दौरान एक तरफ जहां पटाखे जलाए जा रहे थे, वहीं गैस के गुब्बारे भी हवा में उड़ाए जा रहे थे. इसी दौरान गैस के गुब्बारों में आग लग गई और एक धमाका हुआ.

मंच पर जैसे ही धमाका हुआ, पटना के आयुक्त आनंद किशोर झुके और बाल बाल बच गए. हालांकि उनके सुरक्षाकर्मी झुलस गए. घायल सुरक्षाकर्मियों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज करवाया गया. गौरतलब है कि पटना के आयुक्त होने के साथ-साथ आनंद किशोर बिहार विद्यालय शिक्षा समिति के भी चेयरमैन है.

 

You May Also Like

English News