अभी-अभी: ‘पद्मावती’ को लेकर सलमान ने कही इतनी बड़ी बात, दीपिका हुई Shocked

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को लेकर चल रहा विवाद थम नहीं रहा है। इस बारे में अब सलमान खान ने भी फिल्म को लेकर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि भंसाली की फिल्मों में कभी कुछ गलत नहीं होता है।अभी-अभी: 'पद्मावती' को लेकर सलमान ने कही इतनी बड़ी बात, दीपिका हुई Shocked…तो इसलिए की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने तलाकशुदा से शादी

सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘सेंसर बोर्ड को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। बिना फिल्म देखे किसी को कोई फैसला करने का अध‍िकार नहीं है।’ सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस और शाहिद कपूर का बयान भी सामने आया है।

 हाल ही में GQ Fashion Nights में पहुंचे शाहिद कपूर ने कहा, ‘दर्शक जो भी सोचते हैं हम उसका आदर करते हैं। लेकिन कुछ भी सोचने से पहले फिल्म को देख लेना चाहिए। मैं ये पहले भी बोल चुका हूं। फिल्म को एक मौका दें।’ इस ईवेंट में दीपिका भी थीं लेकिन उन्होंने कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया।वहीं ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू कर चुकीं जैकलीन फर्नांडीस ने कहा, ‘फिल्‍म पर अपनी राय रखने की आजादी हर किसी को है। अगर किसी को फिल्म से दिक्कत है तो वो उसे ना देखे। लेकिन फिल्म को लेकर हिंसा-मारपीट ठीक नहीं है। ऐसे मामलों को शांति से सुलझा लेना चाहिए।’

इन सबके अलावा इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर एसोसिएशन (IFTDA) ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और इंफर्मेशन-ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर स्मृति ईरानी से इस मामले में दखल देने की अपील की। IFTDA के साथ CINTAA, WICA और SWA जैसे असोसिएशन मिलकर फिल्म के सपोर्ट में एक प्रेस मीट करेंगे। 
 

डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के खिलाफ 16 नवंबर को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। इस दौरान मुंबई में शाम 4 बजे से 4:15 के बीच कहीं भी शूटिंग नहीं होगी। डायरेक्टर्स एसोसिएशन से जुड़े अशोक पंडित ने कहा, ये विरोध का हमारा तरीका है। पांच संगठन ने मिलकर भंसाली के पक्ष में अभिव्यक्त‍ि की आजादी के लिए अपील की है। हम इस बात से दुखी हैं कि हमें आरोपी बनाया गया और दुव्यर्वहार किया गया।

You May Also Like

English News