अभी-अभी: पद्मावती में इस्तेमाल हुए पैसे को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जो उड़ा देगी आपके होश

पद्मावती फिल्म के विरोध के बीच फिल्म में इस्तेमाल होने वाले पैसे को लेकर ऐसी खबर सामने आई है जो आपके भी होश उड़ा देगी। पढ़िए पूरा मामला…अभी-अभी: पद्मावती में इस्तेमाल हुए पैसे को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जो उड़ा देगी आपके होश
अभी-अभी: BJP को लगा बड़ा झटका, टिकट न मिलने से नाराज नेताओं ने दिए इस्तीफे

राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने हालांकि खुलकर इस फिल्म का विरोध किया है, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है। उनका कहना है कि फिल्म पद्मावती में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है, जिससे देश के इतिहास को बदलने की कोशिश की जा रही है।
 

इससे पूर्व भी मुगल शासकों पर बनीं फिल्मों में ऐसा किया जा चुका है। इसका विरोध किया जाना जायज है।  सुब्रह्मण्यम स्वामी शनिवार से स्वर्गाश्रम स्थित परमार्थ निकेतन आश्रम में आयोजित होने वाले ‘विराट हिंदू समागम’ में शामिल होने के लिए शुक्रवार देर शाम तीर्थनगरी पहुंचे। उन्होंने कहा कि अकबर, जोधाबाई और बाजीराव पर अभी तक जो फिल्में बनी हैं।
 

उनमें देश के इतिहास को बदलने की कोशिश की गई है। इससे हिंदुओं के खिलाफ माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है।  गुजरात चुनाव पर स्वामी ने कहा कि भाजपा हिंदुत्व के मुद्दे पर पार्टी आगे बढ़ रही है। गुजरात में हिंदू समाज की वजह से भाजपा जरूर जीत दर्ज करेगी।
 जीएसटी पर उन्होंने कहा कि इस मामले में संसद में चुप्पी साधने वाली कांग्रेस सड़क पर हल्ला मचा रही है। स्वामी ने सवाल किया कि जब ‘जीएसटी’ बिल को पास किया गया था, तो क्यों सभी राजनीतिक पार्टियों ने इसका विरोध नहीं किया। श्रीराम मंदिर पर स्वामी ने कहा कि अयोध्या में श्री रामलला के मंदिर का ही निर्माण होगा।
स्वामी ने ‘आधार’ पर पूछे गए सवाल पर कहा कि वह आधार कार्ड का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के कुछ लोग इस पर पलट गए हैं, तो मैं इस पर कुछ नहीं कर सकता। आधार प्रोग्राम को तैयार करने वाली कंपनी अमेरिकी जांच एजेंसी सीआईए से जुड़ी है, जोकि भविष्य में देश के नागरिकों की पहचान का मिस यूज कर सकती है। 

You May Also Like

English News