अभी-अभी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उमर अकमल को कारण बताओ भेजा नोटिस

नई दिल्ली -पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी उमर अकमल को टीम के मुख्य कोच मिकी अर्थर के साथ किए गए दुर्व्यवहार के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है और उमर को इस नोटिस का जबाब सात दिनों के अंदर देना है. गौरतलब है की उमर ने कोच अर्थर को अपशब्द कहे थे जिससे पीसीबी ने कारण बताओ नोटिस भेज कारण जानने की कोशिश की है .

अभी-अभी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उमर अकमल को कारण बताओ भेजा नोटिस

पीसीबी ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से लिखा है कि  “बोर्ड ने आचार संहिता के उल्लंघन के लिए अकमल को कारण बताओ नोटिस भेजा है. मध्य क्रम के बल्लेबाज के पास इसकी प्रतिक्रिया देने के लिए केवल सात दिनों का समय है.” उमर NCA द्वारा मिल रही सुविधाओं का लाभ लेना चाह रहे थे इसी के चलते उन्होंने ऑर्थर को अपशब्द कहे थे .जबकि कोच अर्थ का कहना है की मैंने कभी भी खिलाड़िओ को नेशनल क्रिकेट अकादमी की सुबिधाओ का लाभ लेने से किसी को न रोका है .लेकिन उमर को कोचिंग  स्टॉफ की सुविधाओं के लिए रोका था इस कोचिंग स्टॉफ की सुविधा अनुबंधित खिलाडी ही ले सकते है .

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: CM आदित्यनाथ योगी को जान से मारने की मिली धमकी, इस कॉल से पूरे देश में मचा हड़कम्प

आगे अर्थर ने कहा कि इस सुविधा  को लेने के लिए उमर को पहले क्लब क्रिकेट खेलना होगा .वो अभी पीसीबी के करार में शामिल नहीं है उनको खेलने के अधिकार हांसिल करना होगा . यह पहली बार नहीं हुआ है कि उमर कोई विवाद में फसे है इससे पहले भी वो कई बार विवादों में आगये है .

You May Also Like

English News