अभी-अभी: पाकिस्तान ने अचानक की फायरिंग, दो भारतीय….

New Delhi : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सोमवार को एक बार फिर उसने गोलीबारी की। सोमवार को जम्मू में पाकिस्तान की सेना ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में भारत के दो जवान शहीद हो गए और कई जवान घायल हैं।

फायरिंग

ये भी पढ़े:> धोनी IPL 10 में व्यस्त, अक्षय तृतीया पर बदल गया उनका घर

सेना से जुड़े सूत्रोंने बताया कि फायरिंग अभी भी जारी है। इससे पहले माल्टा सेक्टर में स्थित भारतीय चौकियों पर तकरीबन तीन घंटों तक गोलाबारी की गई। जवाबी फायरिंग में भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। पिछले तीन दिनों से राजौरी जिले के नौशेरा और झांगड़ क्षेत्र में स्थित भारतीय सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों को पाक सेना की ओर से निशाना बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़े:> अब दिमाग हैक होने का खतरा, डेटा चोरी या डिलीट कर सकते हैं हैकर्स…

पुंछ के माल्टा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर स्थित भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट की अग्रिम चौकी खोखरी वन और खोखरी टू को निशाना बना कर यूनिवर्सल मशीन गन से करीब तीन घंटों तक जमकर गोलीबारी हुई।

ये भी पढ़े:> अभी अभी: इस सबसे खुबसूरत अभिनेत्री की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, मचा हडकंप

इस दौरान पाक सेना ने करीब चार मोर्टार भी दागे लेकिन भारतीय क्षेत्र में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। पाक सेना की गोलाबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिए जाने के कारण करीब तीन घंटो बाद पाक सेना की बंदूकें शांत हो गई। 

 

You May Also Like

English News