अभी-अभी : पाकिस्तान ने गिरफ्तार किए 3 रॉ एजेंट

कुलभूषण जाधव को लेकर भारत-पाक के बीच गर्मागर्मी चल रही है वहीं अब पाक ने नया दावा कर दिया है।पाकिस्तान ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें वो रॉ का एजेंट बता रहा है।  हो सकता है वो रॉ के एजेंट ना हों क्योंकि जाधव मामले पर पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय दवाब में है और इसी दवाब को हटाने के लिए उसने तीन लोगों को गिरफ्तार  करके रॉ का एजेंट बताया है।

अभी-अभी: दाऊद से मिले हुए हैं ये बड़े नेता हुआ बड़ा खुलासा…

पाकिस्तान की आर्मी ने शनिवार को बयान जारी करके कहा है कि हमने तीन रॉ एजेंटों को कराची से गिरफ्तार किया है। ये पाकिस्तान में जासूसी कर रहे थे। अब इस मामले पर भारत सरकार का बयान आना बाकी है।

वहीं, पाकिस्तान ने जाधव के खिलाफ शुक्रवार को डॉजियर पेश किया है। इसमें कुलभूषण जाधव को ‘वन मैन डिमॉलिशन स्क्वॉड’ बताया गया है। चार्जशीट में कुलभूषण पर लगाए गए आरोपों में उन्हें हॉलिवुड फिल्मों के कैरेक्टर ‘रैैंबो’ की तरह पेश किया गया है, जो पाइपलाइनों में ब्लास्ट करता है, कैंपों में IEDs प्लांट करता है और तमाम तरह की विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम देता है।

हालांकि पाकिस्तान ने जाधव को विध्वंसक घटनाओं में शामिल तो बताया है लेकिन इनकी वजह से हताहत लोगों की संख्या का कोई आंकड़ा नहीं दिया है। शुक्रवार को पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सलाहकार सरताज अजीज ने डॉजियर पेश करते हुए जाधव की फांसी की सजा का बचाव किया। सरताज अजीज ने कहा कि पाकिस्तानी सरकार के पास जाधव के खिलाफ ‘पुख्ता सबूत’ हैं।

You May Also Like

English News