अभी-अभी: पाक ने ‘पद्मावती’ के विरोधियों को दी बड़ी धमकी, कहा- ‘विरोध बंद न किया तो मुंबई ब्लास्ट जैसा होगा हाल’

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को रिलीज नहीं होने देने के लिए राजपूत संगठन करणी सेना ने अपनी पूरी ताकत झोक दी है। करणी सेना के साथ ही अब दूसरे संगठन भी इसके विरोध में उतर आए हैं, लेकिन इन सब के बीच करणी सेना ने आरोप लगाया है कि उनके नेताओं को पाकिस्तान से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। अभी-अभी: पाक ने 'पद्मावती' के विरोधियों को दी बड़ी धमकी, कहा- 'विरोध बंद न किया तो मुंबई ब्लास्ट जैसा होगा हाल'#बड़ी खुशखबरी: अब बिजनेस शुरू करने के लिए सरकार दे रही है 25 लाख तक का लोन

इस सनसनीखेज आरोप के बाद ये मामला और भी ज्यादा पेचीदा होता जा रहा है। करणी सेना के राजस्थान चीफ महिपाल सिंह मकरणा ने बताया कि उनको पाकिस्तान से एक कॉल आया था जिसमें करणी सेना के चीफ को मारने की धमकी दी गई है। 

महिपाल सिंह मकरणा ने बताया कि धमकी देने वाले ने संगठन के प्रवक्ता के पास कॉल किया और फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध बंद करने को कहा है। ऐसा नहीं करने पर 1993 के मुंबई ब्लास्ट की तरह हमला करने की धमकी भी दी है। उन्होंने कथित तौर पर दी जाने वाली धमकी का ऑडियो भी जारी किया है। 

इस मामले में लोकेंद्र सिंह कल्वि ने एक दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है, जो कि ‘पद्मावती’ के रिलीज की तारीख है। फिल्म दिखाने वाले थिएटरों को उन्होंने फूंकने की धमकी दी है। कालवी को मिली धमकी के बाद सोशल मीडिया में चर्चा है कि फिल्म में दाउद का पैसा लगा है और घाटे की आशंका से दाऊद ने ही धमकी दिलवाई है।
 साथ ही संगठन ने स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) को भी शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी केंद्र को पत्र लिखकर जरूरी बदलाव के बाद ही फिल्म को रिलीज करने की मांग की है। ताकि किसी धर्म विशेष की आस्था को ठेस न पहुंचे।

You May Also Like

English News