अभी-अभी: पीएम मोदी के घर पर आया ये बड़ा संकट, बदले की आग में शाह ने किया ये बड़ा ऐलान…

तिरुवनंतपुरम। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि केरल में भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हुई हिंसा के मामलों में कानूनी तौर पर निपटा जाएगा।अभी-अभी: पीएम मोदी के घर पर आया ये बड़ा संकट, बदले की आग में शाह ने किया ये बड़ा ऐलान...इस वैश्यालय से लोग मुफ्त में बनाते हैं संबंध सिर्फ एक छोटी सी होती है शर्त…

भाजपा अध्यक्ष यहां 53,000 वर्ग फुट क्षेत्र में बनने वाले पार्टी के अत्याधुनिक पार्टी मुख्यालय की आधारशिला रखने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। दरअसल केरल में मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) द्वारा भाजपा और आरएसएस के खिलाफ हिंसा का मामला सामने आया था।

इस लड़की का डांस देख कर आप भी हो जाओगे मदहोश.. देखे पूरा विडियो अकेले में

शाह ने कहा, “जब भी केरल में माकपा सत्ता में आती है, तो भाजपा और आरएसएस के खिलाफ हमले बढ़ जाते हैं। अब तक 13 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। हम इस राजनीतिक हिंसा से कानूनी तौर पर निपटेंगे।”

केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, “हिंसा की घटना उनके (विजयन) घरेलू जिले किन्नौर में हुई है और कुछ घटनाएं उनके विधानसभा क्षेत्र में हुईं, जो एक गंभीर मामला है।”

पिछले तीन दिनों से शाह केरल में हैं और उन्होंने यहां और कोच्चि में पादरियों से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने कई सम्मानित सामाजिक कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। 

शाह ने अपनी तीन दिवसीय दौरे के दौरान पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं से मुलाकात की। उन्होंने जमीनी स्तर पर हुई बैठकों में भी हिस्सा लिया।

इस बीच, अमित शाह को रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में शामिल होना था, लेकिन इस सम्मेलन को रद्द कर दिया गया, क्योंकि वह कई मुद्दों पर राज्य के नेतृत्व के काम से खुश नहीं हैं। शाह रविवार को ही दिल्ली लौटेंगे।

You May Also Like

English News