अभी अभी: पीएम मोदी ने यूपी सांसदों को बुलाया नाश्ते पर, बोले- गलती बर्दाश्त नहीं होगी

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के भाजपा सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग की। पीएम ने ब्रेकफास्ट मीटिंग में विधानसभा चुनावों में सांसदों की तारीफ की और कहा कि जो मेहनत उन्होंने चुनावों के दौरान की वह आगे भी इसको जारी रखें।‘गलती बर्दाशत नहीं होगी’
मिली जानकारी के अनुसार पीएम ने सांसदों को सलाह दी की कि पुलिस और दूसरे अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग से दूर रहें। मोदी ने कहा कि जो अधिकारी गलत काम करेगा वह परिणाम भुगतेगा लेकिन आप उनपर दवाब न बनाएं। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों को ताकीद की कि सुशासन ही उनका मूल मंत्र रहेगा, भले ही विपक्षी पार्टियों को भी इसका फायदा मिले। बता दें कि यूपी में मिली बंपर जीत से खुश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के इन सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था।

प्रधानमंत्री की तरफ से यह एक तरह से यूपी के उन सभी सांसदों का सम्मान होगा, जिन्होंने भाजपा की जीत के लिए अपनी जी-जान लगाई थी। हालांकि संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने यूपी जीत के लिए सम्मान भोज की खबरों की खारिज किया है। अनंत कुमार का कहना है कि यूपी के सांसदों और मंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक अनौपचारिक थी। प्रधानमंत्री हर सत्र के दौरान अक्सर इसी तरह से सांसदों से मिलते हैं, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष भी शामिल होते हैं।

You May Also Like

English News