अभी-अभी पीएम मोदी बोले अखिलेश का काम नहीं कारमाने बोल रहे हैं !

महराजगंज : पीएम नरेन्द्र मोदी ने महाराजगंज में एक चुनावीजनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पांचों चरण का हिसाब लोगों ने लगा लिया है। अब बचने की कोशिश उनके लिए बेकार है। उत्तर प्रदेश की जनता 15 साल का गुस्सा निकाल रही है। जिन्होंने 15 साल तक जुल्म किया है लोगों को लूटा है उन सबको चुन चुनकर लोग साफ कर रहे हैं।

 


मैं देश भर में स्वच्छता अभियान चला रहा हूं। उत्तर प्रदेश में के पांच चरणों में लोगों ने भी गंदगी हटाने का प्रण ले लिया है। इंद्रधनुष में सात रंग होते हैं। यहां भी चुनाव में सात चरण है। जिस तरह हर रंग एक नई उर्जा का द्योतक है वैसे ही चुनाव प्रत्येक चरण भी अच्छा संदेश लेकर आया है। मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश छह माह से कह रहे हैं कि काम बोल रहा है। आप बताएं कि काम बोल रहा है कि कारनामें बोल रहे हैं। अखिलेश को बुरा लग जाता है कि मोदी ऐसा क्यों बोल रहे हैं। मैं कहता हूं आप मोदी की बात मत मानोंए लेकिन जनता की बात तो मानो। दुनिया देख रही है कि भारत दुनिया मे तेज बढने वाली इकोनामी है।

कल नए आंकडे आए, जिसमें स्पष्ट हो गया है कि नोटबंदी के बाद भी देश की विकास यात्रा पर कोई आंच नहीं आई है। मोदी ने कहा कि मैं किसानों, नौजवानों, गरीबों को सिर झुकाकर नमन करना चाहता हूं जिन्होंने देश को पीछे नहीं जाने दिया। कल जो जीडीपी के आंकडे आए हैं उसे लेकर उन्हें विपक्ष को परेशानी है। सत्य बाहर आ गया तो वे अब कह रहे हैं कि आंकडे कहां से आए क्या पता कि ये आंकडे सच हैं या झूठ हैं। सारी सरकारों में आंकडे जहां से आते हैं हमारी सरकार में भी वहीं से आए हैं। ये आंकडे मेहनतकश की इमानदारी से आए हैं। ये गर्व करने वाले आंकडे हैं।

You May Also Like

English News