अभी अभी: ‘पीपली लाइव’ के एक्टर का हुआ निधन, अंतिम दिनों में मांगी थी मदद…

‘पीपली लाइव’ में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पांचाल का निधन हो गया है। वो लंबे समय से किडनी और फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे।अभी अभी: 'पीपली लाइव' के एक्टर का हुआ निधन, अंतिम दिनों में मांगी थी मदद...अभी-अभी: अकालतख्त ट्रेन में धमकाने की साजिश हुई नाकाम, मिला ढाई किलो का बम

इंडियन एक्सप्रेस को इस खबर की पुष्टि करते हुए उनके एक रिश्तेदार ने बताया कि आज सुबह करीब 7:45 बजे अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांसे लीं। सीताराम पांचाल पिछले कई महीनों से बिस्तर पर थे। उन्हें करीब तीन साल पहले कैंसर होने के बारे में पता चला था। इसके बाद से उनका इलाज चल रहा था लेकिन बाद तक आते-आते उनके पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं बचे थे।

फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए लोगों से उनके इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगी थी जिसके बाद चारों तरफ से लोग उनकी मदद को आगे आए। सीताराम हरियाणा के जिंद जिले के रहने वाले थे। उनके इलाज के लिए हरियाणा सरकार ने भी 5 लाख रूपये की मदद दी थी।

सीताराम पंचाल ने साल 1994 में आई फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। सीताराम पंचाल ने ‘पान सिंह तोमर’, ‘पीपली लाइव’, ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘सल्मडॉग मिलिनेयर’, ‘बैंडिट क्वीन’ जैसी फिल्मों में काम करके बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई।

You May Also Like

English News