अभी-अभी: पुणे जा रहे गोएयर का विमान में आई तकनीकी खराबी…

दिल्ली से पुणे जा रहे गोएयर विमान में अचानक तकनीकी खराब आने के कारण उसे मुंबई की तरफ मोड़ना पड़ा. इस एयरबस ए320 नियो विमान में 180 यात्रियों सवार थे.अभी-अभी: पुणे जा रहे गोएयर का विमान में आई तकनीकी खराबी...अभी-अभी: MCD की जांच में हुआ बड़ा खुलासा, बन रहे है फर्जी जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र…

एयरलाइंस ने इस संबंध में बताया कि गोएयर विमान जी8175 को पुणे में उतरना था. मगर पायलट ने विमान में तकनीकी खराबी होने की जानकारी दी. जिसके बाद विमान का रूट मुबई की तरफ मोड़ दिया गया.

एयरलाइंस के प्रवक्ता ने कहा, ‘जी8 175 डीईएल-पीएनक्यू दिल्ली से पुणे जा रहा था, जिसमें 180 लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि प्रैट एंड व्हिटनी इंजन की समस्या के चलते इंडिगो और गोएयर के कम से कम नौ विमानों को रोका गया है.

एयर इंडिया फ्लाइट में भी खराबी 

गुरुवार को ही मंगलूर से दोहा जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान में भी तकनीकी खराबी आ गई. ये विमान मंगलूर से टेक ऑफ कर चुका था. यहां तक कि 45 मिनट की उड़ान भी भर चुका था. मगर तकनीकी खराबी आने के बाद पायलट को फ्लाइट वापस मंगलूर एयपोर्ट लानी पड़ी. इस विमान में 173 यात्री सवार थे. एयर इंडिया के अधिकारी ने बताया कि विमान मंगलूर में आपात स्थिति में उतारा गया.

You May Also Like

English News