अभी अभी: पुलिसकर्मियों के घर में आतंकियों ने की तोड़ -फोड़, परिजनों के साथ की मारपीट…

पुलिसकर्मियों के परिजनों और रिश्तेदारों को निशाना बनाने की अपनी साजिश को जारी रखते हुए आतंकियों ने एक बार फिर दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में एक पुलिस अधीक्षक व दो अन्य पुलिसकर्मियों के घरों में जाकर तोड़-फोड़ करने  अलावा उनके परिजनों के साथ मारपीट भी की। अभी अभी: पुलिसकर्मियों के घर में आतंकियों ने की तोड़ -फोड़, परिजनों के साथ की मारपीट...अमेरिका के पूर्व सेनेटर ने कहा चीन को जवाब देने के लिए US को करनी चाहिए भारतीय नेवी की मदद …

यहां मिली जानकारी के अनुसार, वीरवार को आधी रात के बाद स्वचालित हथियारों से लैस आतंकियों का एक दल पहले कोयमू-कुलगाम स्थित एसपी दाऊद के घर गए। उन्होंने एसपी के घर तोड़-फोड़ की और उसके परिजनों केा धमकाया। इसके बाद आतंकी वहां से चले गए। यहां यह बताना असंगत नहीं होगा कि एसपी जावेद के घर यह दूसरा आतंकी हमला है। 

इसी दौरान मिरहामा में भी आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों के घरों में गए। उन्होंने वहां तोड़ फोड़ करते हुए उनके परजिनों के साथ मारपीट की। इसके बाद आतंकी वहां से चले गए।

अलबत्ता, आतंकी हमले के समय पुलिस अधिकारी या कर्मी अपने घरों में मौजूद नहीं थे। इस बीच, आतंकियों द्वारा हमले की सूचना मिलते ही पुलिस व अर्धसैनिकबल मौके पर पहुंच गए। लेकिन तब तक आतंकी वहां किसीअपने सुरक्षित ठिकाने पर निकल गए थे। 

यहां यह बताना असंगत नहीं होगा कि आतंकियों ने माच्र माह के दौरान पुलिसकर्मियों व अधिकारियों के घरों में घुसकर तोड़ फोड करने और उनके परिजनों के साथ मारपीट की अपनी साजिश को अमली जामा पहनाना शुरु किया था। 

loading...

You May Also Like

English News