अभी-अभी: पुलिस को मिली हार्ड डिस्क, खोलेगी राम रहीम के सारे राज

38 दिन तक फरार रही हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस के हाथ अब हार्ड डिस्क लगी है, जो राम रहीम और डेरा सच्चा सौदा के सभी राज खोल देगी। इसमें गुरमीत राम रहीम की 700 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी और हवाला कारोबार की पूरी डिटेल है। ये हार्ड डिस्क एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) को सौंपी जाएगी।अभी-अभी: पुलिस को मिली हार्ड डिस्क, खोलेगी राम रहीम के सारे राज

भू-गर्भ वैज्ञानिकों की चेतावनी, आने वाले 24 घंटे में 8.5 तीव्रता से आ सकता है भूकंप

डेरा सच्चा सौदा के अलग-अलग इलाकों में रेड के दौरान ये हार्ड डिस्क बरामद की गई है और इस हार्ड डिस्क को जलाकर डैमेज करने की कोशिश भी की गई थी लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने हार्ड डिस्क को रिकवर कर लिया है और इससे डाटा निकालने में भी सफलता हासिल कर ली है।

इस हार्ड डिस्क में ये पूरी डिटेल है कि डेरा सच्चा सौदा की ओर से किसे कितनी रकम दी गई और कितने रुपए कहां पर इन्वेस्ट किए गए। इसके अलावा डेरे के हत्यारों की भी जानकारी इस हार्ड डिस्क में मौजूद है।

हनीप्रीत के साथ राम रहीम

पंचकूला पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा की 45 सदस्यीय मैनेजमेंट कमेटी को नोटिस भेजा है। बता दें पंचकूला में 25 अगस्त को हुई हिंसा के मामले इन्हें यह नोटिस भेजा गया है। नोटिस के जरिए इन 45 लोगों को जांच में शामिल होने के निर्देश मिले है।    

You May Also Like

English News