अभी-अभी: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ी मुसीबतें, दायर हुई चार्जशीट

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुसीबत बढ़ती हुई नजर आ रही है. मानेसर प्लॉट आवंटन मामले में हरियाणा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ एक चार्जशीट CBI द्वारा दायर की गई है. गौरतलब है के साल 2015 में मानेसर प्लॉट आवंटन के मामले में घोटाला करने के आरोप में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया था.अभी-अभी: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ी मुसीबतें, दायर हुई चार्जशीट#बड़ा हादसा: बिहार के अरसिया में कई दुकाने आग की चपेट में…

इस केस में सिर्फ हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का ही नाम नहीं बल्कि इनके अलावा 34 अन्य नामजद हैं जिसमे कई तो वरिष्ठ अधिकारी है और कुछ रियल स्टेट कम्पनिया शामिल हैं. इस केस के बारे में जानकारी दे दें कि मानेसर के 3 गावों की तकरीबन 400 एकड़ जमीन को भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल के समय अधिग्रहण कर बिल्डरों को बेची गई थी.

इस मामले में साल 2015 में अधिग्रहण में धांधली की शिकायत अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज़ की गई थी और इन अज्ञात अफसरों और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं को जोड़ा गया था. इसकी शिकायत मिलने पर गुड़गांव पुलिस ने केस दर्ज किया था लेकिन फिर सरकार ने इस केस को CBI को सौंप कर कार्यवाही करने और रिपोर्ट देने को कहा था. सीबीआई ने जांच के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ आज चार्जशीट दायर कर दी है.

You May Also Like

English News