अभी-अभी: पूर्व सांसद के पोते व बहु ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ: जौनपुर के पूर्व सांसद कमला सिंह के पोते व बहु ने गोमतीनगर के विनयखण्ड इलाके में फांसी लगाकर अपनी दो दे दी। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि दोनों ने आत्महत्या क्यों की। घटना के वक्त दोनों घर पर अकेले थे।


इंस्पेक्टर गोमतीनगर ने बताया कि जौनपुर के पूर्व सांसद कमला सिंह का पोता 39 वर्षीय राहुल सिंह अपनी पत्नी 33 वर्षीय शिवानी के साथ गोमतीनगर के विनयखण्ड इलाके में अपने मकान मेें रहता था। बताया जाता है कि रविवार की सुबह राहुल के भाई ने जौनपुर से लखनऊ पुलिस को फोन कर बताया कि उनके भाई राहुल ने फांसी लगा ली है।

यह सूचना पाकर मौके पर गोमतीनगर पुलिस भी वहां पहुंच गयी। पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पुलिस किसी तरह घर के अंदर पहुंची तो  राहुल ही नहीं बल्कि उसकी पत्नी शिवानी के शव भी फंदे से लटकते मिली। दम्पति की आत्महत्या की खबर पुलिस ने जौनपुर में रहने वाले उनके घरवालों को दी। इसके बाद पुलिस ने राहुल व शिवानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि राहुल व शिवानी ने आत्महत्या क्यों की है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर ने बताया कि सुबह 4 बजे शिवानी ने राहुल के भाई को फोन कर बताया था कि राहुल ने फांसी  लगा ली है। इसके बाद शिवानी ने फोन काट दिया था। पुलिस का मानना है कि शायद फोन के बाद ही शिवानी ने भी आत्महत्या कर ली।

You May Also Like

English News