अभी अभी: पूर्व हॉकी खिलाड़ी का हुआ मर्डर, शराब के नशे में पत्नी ने किया….

मुंबई के मलाड में एक पत्नी ने अपने पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मृतक पूर्व हॉकी खिलाड़ी थे. पति की जान लेने के बाद आरोपी महिला ने खुद को भी घायल कर लिया. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस केस की तफ्तीश कर रही है.अभी अभी: पूर्व हॉकी खिलाड़ी का हुआ मर्डर, शराब के नशे में पत्नी ने किया....‘मिड डे’ की खबर के अनुसार, मृतक पूर्व हॉकी खिलाड़ी का नाम अपैया चेनंदा (52) था. अपैया कई वर्षों तक एयर इंडिया, टाटा और बांबे की टीम की ओर से हॉकी खेल चुके थे. अपैया अपनी पत्नी अमिता (45) और दो बच्चों के साथ मलाड के काचपाड़ा इलाके में रहते थे.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार दोपहर उनके बच्चे घर पर नहीं थे. दोनों ने घर पर एक साथ शराब पी. कुछ देर बाद उनके बीच किसी बात को लेकर वि

Big News: कानपुर ग्रीनपार्क स्टेडियम की काटी गयी बिजली, जानिए क्यों?

वाद हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि अमिता किचन से चाकू लेकर आई और उसने अपैया पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए.

इसके बाद अमिता ने खुद पर भी चाकू से वार किया. अपैया की चीख-पुकार सुनते ही पड़ोसियों ने पुलिस को इत्तला किया. फौरन दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अपैया को मृत घोषित कर दिया. अमिता का इलाज चल रहा है.

अपैया के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने अमिता के खिलाफ केस दर्ज किया है. पूछताछ में बेटे गणपति ने बताया कि अमिता उसके पिता की दूसरी पत्नी हैं. गणपति ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था. पुलिस अमिता के ठीक होते ही उसे गिरफ्तार करने की बात कह रही है. 

वहीं अपैया के साथ खेल चुके कई हॉकी खिलाड़ी इस घटना से सकते में हैं. हॉकी के पूर्व भारतीय कोच क्लेरेंस लोबो कहते हैं कि, ‘चेनंदा की मौत से वह गहरे सदमे में हैं. वह बेहद शानदार खिलाड़ी था. चेनंदा कुर्ग का रहने वाला था फिर वहां से वो बंगलुरु आ गया था. यहीं से एयर इंडिया ने उसे अपनी टीम के लिए चुना था.’

You May Also Like

English News