अभी-अभी : प्रदर्शन कर रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 20 की मौत

तिरुपति: आंध्र प्रदेश के तिरूपति से 20 किलोमीटर दूर यरपेडु गांव में पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ भयानक हादसा हो गया है। उन्हें तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दियाए जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक किसान घायल हैं।


तिरुपति अर्बन की एसपी विजयलक्ष्मी ने कहा कि मुंनगापालम गांव के करीब 100 किसान और ग्रामीण अवैध रेत खनन के खिलाफ धरना दे रहे थे। पुलिस स्टेशन के सामने वो अधिकारियों से बात कर रहे थे तभी तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने कुचल दिया। इसके बाद ट्रक एक हाईटेंशन इलेक्ट्रिक पोल से टकरा गया।
बताया जा रहा है कि घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाने की व्यवस्था की जा रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कई लोगों की मौत करंट लगने के कारण भी हुई है। इस बात की अपुष्ट जानकारी दी जा रही है कि ट्रक का ड्राइवर शराब के नशे में था। घायलों में दो पुलिसकर्मी भी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि आंध्र प्रदेश के चित्तूर में दुर्घटना में लोगों की जान जाने से दुख हुआ। मोदी ने मृतकों को श्रद्धांजलि दी और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की।

You May Also Like

English News