अभी-अभी: प्रदर्शन के दौरान ​​​आपस में भिड़े वामपंथी और भाजपा, चारो तरफ मचा हडकंप

केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर सीपीएम के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा और वामपंथी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।अभी-अभी: प्रदर्शन के दौरान ​​​आपस में भिड़े वामपंथी और भाजपा, चारो तरफ मचा हडकंपResult: सीपैट का रिजल्ट हुआ घोषित, नेहा भल्ला ने हासिल किया प्रथम स्थान!

पत्थर लगने से एक वामपंथी नेता घायल हो गया और मौके पर मौजूद पुलिस को लाठियां भांजकर कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करना पड़ा।

देहरादून के परेड ग्राउंड भाजपा महानगर कार्यालय से कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। रैली सीपीआई के कार्यालय के पास पहुंची और भाजपा कार्यकर्ता उग्र प्रदर्शन के साथ ही वामपंथी संगठनों के कार्यालय में घुसने की कोशिश करने लगे। 

वामपंथी दलों के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। रैली में भाजपा विधायक विधायक हरबंश कपूर, मुन्ना सिंह चौहान,  महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, महामंत्री आदित्य चौहान,भाजपा के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल, प्रदेश मंत्री सुनील उनियाल गामा आदि मौजूद थे। 

इसी बीच किसी ने पत्थर उछाल दिया और वामपंथी नेता शेर सिंह घायल हो गए। वामपंथियों ने भाजपाइयों पर कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ का भी आरोप लगाया। वहीं, स्थिति जब बिगड़ने लगी तो पुलिस ने भाजपाइयों पर लाठियां भी फटकारी।

You May Also Like

English News