अभी-अभी: प्रदेश में भाजपा की स्वच्छता मैराथन को CM योगी ने दिखाई हरी झंडी..

महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर भाजपा की ओर से प्रदेश में  स्वच्छता मैराथन का आयोजन किया गया।
राजधानी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा तथा कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन ने स्वच्छता मैराथन को हरी झंण्डी दिखाकर रवाना किया।अभी-अभी: प्रदेश में भाजपा की स्वच्छता मैराथन को CM योगी ने दिखाई हरी झंडी..PM दौरा: SPG ने कसा सुरक्षा घेरा, वायु सेना ने किया हेलीकॉप्टर लैंडिंग का अभ्यास…
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा ने रविवार को बताया कि सोमवार को पार्टी की ओर से प्रदेश के सभी जिलों में स्वच्छता मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है।

प्रदेश की सभी नगर पंचायतों, नगर पालिकाओं और सभी नगरनिगमों तथा जिला मुख्यालयों पर स्वच्छता ही सेवा की शपथ एवं स्वच्छता मैराथन आज आयोजित की गई।

गांधी प्रतिमा पर किया मार्ल्यापण

लखनऊ में प्रात: 8:30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन महात्मा गांधी प्रतिमा पर मार्ल्यापण किया।
उसके बाद सरदार वल्लभ भाई पटेल प्रतिमा पर एकत्रित लोगों को स्वच्छता ही सेवा की शपथ दिलाई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैराथन को झण्डी दिखा कर रवाना किया।

दूर-दूर से आए कार्यकर्ता

डॉ. मिश्र ने कहा कि 17 सितम्बर से चलने वाले स्वच्छता पखवारा का समापन 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयन्ती पर होगा।
 

You May Also Like

English News