अभी-अभी: प्रधानमंत्री के दौरे से पहले कांग्रेस का वार, अपनी नहीं, लोगों के मन की बात करें मोदी

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा है कि वे अपनी नहीं, बल्कि लोगों के मन की बात करें। कमेटी ने कहा कि प्रधानमंत्री जनता पर अपनी बातें थोप रहे हैं और वे उनकी बातें न तो सुनने को और न ही उनके मन की बात जानना या करना चाहते हैं। अभी-अभी: प्रधानमंत्री के दौरे से पहले कांग्रेस का वार, अपनी नहीं, लोगों के मन की बात करें मोदीअभी-अभी: पंकजा मुंडे ने किया शक्ति प्रदर्शन, नहीं पहुंचे BJP के दिग्गज

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव एवं पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि पीएम बिलासपुर आ रहे हैं तो उन्हें जनता की असल समस्याओं जैसे महंगाई और बेरोजगारी को रोकने की बात करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि पीएम की पिछली रैलियों की तरह ही बिलासपुर का समारोह भी खोखला साबित होने की आशंका ज्यादा है। बिलासपुर का ये कार्यक्रम महज चुनावी रैली बनकर ही न रह जाए। नरेश चौहान सोमवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

देश में भय का माहौलः चौहान 

चौहान ने कहा कि जहां तक उन्हें याद है कि साढे़ तीन सरकार की केंद्रीय सरकार के कार्यकाल में मोदी का हिमाचल का ये तीसरा दौरा होगा। इससे पहले मोदी मंडी और शिमला आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि देश में भय का माहौल बना हुआ है। 

मोदी सरकार आम आदमी की बात सुनने को तैयार नहीं है। केंद्र की सरकार अदानी और अंबानी की पोषक ही ज्यादा प्रतीत होती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियां गरीबी के बजाय गरीबों को मिटाने की ज्यादा नजर आती है। 

ऐसा प्रतीत होता है कि केंद्र सरकार इस सोच पर काम कर रही है कि महंगाई और बेरोजगारी के इस दौर में जब गरीब भूखों मरेंगे तो गरीबी खुद ही मिट जाएगा। तानाशाह मोदी सरकार जनविरोधी नीतियों को थोपे जा रही है। पत्रकार वार्ता में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची, महासचिव हरभजन सिंह भज्जी और प्रदेश सेवादल के मुख्य संगठक अनुराग शर्मा भी उपस्थित रहे।

You May Also Like

English News