अमरपाल शर्मा का बड़ा बयांन- तीन करोड़ में MLA का टिकट बेच रही हैं मायावती

नई दिल्ली: बसपा प्रमुख मायावती पर एक बार फिर टिकट बेचने के आरोप लग रहे हैं। इस बार उनके ही विधायक रहे अमरपाल शर्मा ने मायावती को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

अमरपाल शर्मा का बड़ा बयांन- तीन करोड़ में MLA का टिकट बेच रही हैं मायावती

फूट-फूटकर रोए SP कार्यकर्ता, बोले- बचा लो साइकिल का निशान

विधायक अमरपाल शर्मा का कहना है कि मायावती ने उन्हें इसलिए पार्टी पार्टी से निकाल दिया क्योंकि उन्होंने मायावती को MLA टिकट की रकम देने से इनकार कर दिया। उनका आरोप है कि मायावती ने MLA टिकट की ऐवज में तीन करोड़ रुपए मांगे थे। बता देंकि लोकसभा चुनाव में भी मायावती पर इस तरह के आरोप लगते रहे हैं। 

 
इससे पहले  साहिबाबाद विधानसभा सीट से विधायक अमरपाल शर्मा को सोमवार को पार्टी विरोधी गतिविधियों और पार्टी के हित में काम न करने के आरोप में निष्कासित कर दिया गया। पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेमचंद भारती ने सोमवार सुबह एक लेटर जारी करके विधायक अमरपाल शर्मा को पार्टी से निष्कासित किए जाने अधिकारिक घोषणा की। 

फूट-फूटकर रोए SP कार्यकर्ता, बोले- बचा लो साइकिल का निशान

जिलाध्यक्ष की ओर से जारी किए गए लेटर में कहा गया है कि अमरपाल पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के लोगों से बराबर तालमेल नहीं रखते, क्षेत्र में बराबर समय न देने से पार्टी व क्षेत्र के लोगों में भारी असंतोष व गुस्सा है।

उन्होंने लिखा है कि विधायक के प्रति लोगों में इस कदर गुस्सा है कि उनको पार्टी का टिकट तो दूर उन्हें पार्टी में भी नहीं रखना चाहिए। पार्टी का जो भी काम जैसे पार्टी की जनसभा, कैडर कैंप मीटिंग व अन्य बैठकों में केवल पार्टी के कार्यकर्ता ही सहयोग करते हैं। इनका कोई सहयोग नहीं होता है। 
 
अरमपाल अधिकतर समय अपने निजी कार्य से दिल्ली में ही व्यस्त रहते हैं। इस वजह से इन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं अनुशासनहीनता के कारण पार्टी से निष्कासित किया जाता है।

You May Also Like

English News