अभी-अभी: फिल्म ‘पद्मावती’ पर होगा बड़ा फैसला, सपोर्ट में उतरेगा पूरा बॉलीवुड

‘पद्मावती’ को लेकर हो रहे विरोध से फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। तकरीबन एक महीने से फिल्म के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को देखते हुए आईएफटीडीए ने एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है… अभी-अभी: फिल्म 'पद्मावती' पर होगा बड़ा फैसला, सपोर्ट में उतरेगा पूरा बॉलीवुड

Big Breaking: इरान-इराक बार्डर पर भयानक भूकम्प, अब 129 की मौत, 300 घायल!

बता दें कि इंडियन फिल्म्स एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर हो रहे भारी विरोध के चलते आज यानि की 13 नवंबर को एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है। ये प्रेस कांफ्रेंस मुंबई के जुहू में होगी।  

प्रेस कांफ्रेंस का मुख्य उद्देश्य फिल्म ‘पद्मावती’ को पूरा समर्थन देना है। बता दें कि फिल्म को लेकर हो रहे भारी विरोध को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को 24 घंटे की कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है। वहीं, पुलिस भी फिल्म के रिलीज के बाद होने वाले हंगामे को लेकर पूरी तरह से सचेत है। 

फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के बीच दिखाए जाने वाले संबंध को लेकर लोग गुस्से में है। उनका कहना है कि डायरेक्टर द्वारा दिखाए जाने वाले इस संबंध का इतिहास में दूर-दूर तक कोई जिक्र नहीं है। बता दें कि राजस्थान में फिल्म को लेकर ज्यादा विरोध किया जा रहा है।  

फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है। लेकिन अभी तक विरोध के बादल साफ नहीं हुए हैं। फिल्म अपनी दी हुई तारीख को रिलीज हो जाए इसके लिए ही ये प्रेस कांफ्रेंस बुलाई जा रही है। प्रेस कांफ्रेंस में फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर्स के आने की भी उम्मीद जताई जा रही है। 

You May Also Like

English News