अभी-अभी: फिल्म ‘पैडमैन’ पर ट्विंकल खन्ना ने किया ये बड़ा खुलासा….

फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। ये बात सुनकर शायद आपको हैरानी हुई होगी पर इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने किया है।अभी-अभी: फिल्म 'पैडमैन' पर ट्विंकल खन्ना ने किया ये बड़ा खुलासा....अभी-अभी: किंग खान को लगा ‘विराट’ झटका, ब्रैंड वेल्यू में इस क्रिकेटर से पिछड़े

अरुणाचलम के मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है। इस फिल्म से अक्षय कुमार की पत्नी और फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना प्रोडक्शन में डेब्यू कर रही हैं। दरअसल फिल्म के एक गाने की लॉन्चिंग के दौरान ट्विंकल ने मीडिया को बताया कि इस फिल्म के लिए उनके पति पहली पसंद नहीं थे लेकिन ये आर.बाल्की थे जिन्होंने उन्हें अक्षय कुमार के नाम पर राजी किया। 

बता दें कि ये फिल्म महिलाओं की मासिक समस्या और हाइजीन के बारे में है। फिल्म के जरिए लोगों तक एक अच्छा मैसेज जरुर पहुंच सकता है कि कम से कम लोग मासिक धर्म जैसे मुद्दे पर खुलकर बातें करें। 

फिल्म के डायरेक्टर आर.बाल्की का अपनी फिल्म के बारे में कहना है कि ये फिल्म महिलाओं के लिए नहीं बल्कि पुरुषों के लिए है क्योंकि उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता होता कि महिलाएं किस दौर से गुजरती हैं। फिल्म पैडमैन 26 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है। 

You May Also Like

English News