अभी-अभी: फ्लोरिडा में ओवरब्रिज के निचे दबकर कई लोगों की हुई मौत…

अमेरिका में फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के पास एक फुट ओवरब्रिज के ढह जाने से उसमें दबकर चार लोगों की मौत हो गई. वहीं कई वाहन उसके मलबे में दब गए. अमेरिका के मियामी में फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में बना एक नव निर्मित पैदल यात्री पुल ढह गया जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 8 कारें चपेट में आ गईं और उसमें बैठे लोगों की मौत हो गई. कई जख्मी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.अभी-अभी: फ्लोरिडा में ओवरब्रिज के निचे दबकर कई लोगों की हुई मौत...TDP के बाद शिवसेना के तेवर भी तल्ख, कहा- अहंकार में डूबी BJP

जानकारी के मुताबिक यह पुल नया था जिसे शनिवार को ही स्थापित किया गया था. हादसे के बाद बचाव के लिए मौके पर फायर ट्रक, पुलिस और अन्य कई आपातकालीन गाड़ियां पहुंचीं. हादसे के बाद एक छात्र ने ट्विटर पर हादसे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि कुछ दिनों पहले ही मेरे स्कूल की तरफ से यह पुल बनकर तैयार हुआ था जो कि अब गिर गया है. मेरे साथ रहने वाले दोस्त और मैंने इसके गिरने की आवाज सुनी और हम दौड़कर बालकनी में गए.

फ़िलहाल जांच की जा रही हो और मलबे को हटाने काम जोरों पर है,ताकि यदि कोई मलबे में दबा हो तो उसे जल्दी से बाहर निकाल लिया जाये. साथ ही ओवरब्रिज के ढह जाने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है . 

You May Also Like

English News