अभी-अभी बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के कैण्ट इलाके मेें रहने वाले एक कैटरिंग कारीगार को उसके ही बड़े भाई ने गोली मार दी। गोली लगने से घायल की ट्रामा सेंटर में मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद कैण्ट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। बताया जाता है कि सम्पत्ति के बंटवारे के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है।


सीओ कैण्ट तनु उपाध्याय नीलमथा के दुर्गापुरी इलाके में कैटरिंग का काम करने वाला 32 वर्षीय राकेश उर्फ सुरेन्द्र अपने परिवार के साथ रहता था। राकेश के साथ ही उसका बड़ा भाई संतोष भी अपने परिवार के साथ रहता है। संतोष एलआईसी एजेंट का काम करता है। बताया जाता है कि दोनों भाइयों के बीच मकान व सम्पत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है।

शनिवार की देर रात दोनों भाइयों के बीच इस बात को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। बताया जाता है कि इसी बीच संतोष ने अपनी लाइसेंसी दो नाली बंदूक उठायी और छोटे भाई राकेश को गोली मार दी। गोली राकेश के सीने पर लगी और वह लहुलुहान को वहीं गिर पड़ा।

अचानक हुई इस घटना से घर में चीख पुकार मच गयी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गये। वहीं सूचना पाकर मौके पर कैण्ट पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने सबसे पहले घायल राकेश को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं पुलिस ने आरोपी संतोष को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बंदूक भी बरामद कर ली है।

You May Also Like

English News