अभी-अभी: बसपा नेता सहित दो की गोली मारकर हत्या, दो घायल, मचा हड़कम्प!

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जनपद में सोमवार सुबह बसपा के बड़े नेता जुगराम मेहंदी और उनके चालक सुनीत यादव की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी। इस फायरिंग में दो लोग भी घायल हुए है और उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


हंसवार थाना क्षेत्र के नसीराबाद निवासी बसपा नेता जुगराम यादव सोमवार सुबह अपनी जीप में सवार होकर गांव से टांडा शहर जा रहे थे। गाड़ी उनका चालक सुनीत यादव चला रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 9.30 बजे के करीब गाड़ी जब रामपुर स्थलवा के पास पहुंची तभी अज्ञात लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर शुरू दी।

जुगराम और चालक सुनीत को सीने समेत शरीर में कई जगह गोलियां लगीं। इस दौरान उधर से गुजर रहे दो राहगीरों को भी गोलियां लगीं। सरेआम हुई इस घटना से भगदड़ मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया।

यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बसपा नेता और उनके चालक को मृत घोषित कर दिया। सूत्रों बताते है कि जुगराम की एक माफिया पुरानी रंजिश चली आ रही थी। एक साल पहले भी उसने हमला करवाया था। ऐसी चर्चा भी है कि जुगराम मेहंदी ने अपनी सुरक्षा के लिए जिला पुलिस से कहा था पर उनको सुरक्षा नहीं दी गयी। दिन दहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद लोगों में काफी आक्रोश है।

You May Also Like

English News