अभी-अभी बस और ट्रक में हुई भीषण टक्कर ! पांच लोगों की दर्दनाक मौत, 20 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ तनपद में आगरा हाईवे पर एक प्राइवेट बस और ट्रक की आमने सामने भिडं़त हो गयी। इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी,जबकि 20 लोग घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी अलीगढ़ राजेश पाण्डेय ने बताया कि आगरा रोड पर मडराक इलाके में आज मुकुंदपुर गांव के पास ट्रक व प्राइवेट सवारी बस की भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में एक घायल की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गये। हादसे में घायल सभी 20 लोगों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही डीएम और एसएसपी घायलों को देखने के लिए अस्पताल व मेडिकल कॉलेज भी पहुंचे।

हादसे में मरे वालों फरमान 21 वर्षीय निवासी जामुनका चंडौस, पवन कुमार 30 वर्षीय निवासी नगला काठ खुर्जा देहात, राज कुमार 18 वर्षीय निवासी महेंद्र नगर सासनी गेट, अतरौली निवासी प्रगति 20 तथा एक अज्ञात 65 वर्षीय शामिल हैं। वहीं घायलों में चंचल 24 वर्ष , कृष्णा देवी 40 वर्ष, देवी 35 वर्ष, गुड्डू 40 वर्ष, नितिन 9 वर्ष, कुलदीप शर्मा 9 वर्ष, कुँवर पाल 70 वर्ष, अनम 18 वर्ष, डोरी लाल 70 वर्ष और 54 वर्षीय अज्ञात हैं।

loading...

You May Also Like

English News