अभी अभी: बहुमत हासिल करने वाले नीतीश पर तेजस्वी ने किया हमला, कहा- BJP-RSS के सामने टेके घुटने…

नीतीश कुमार पर लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने तीखा हमला बोला है। बिहार विधानसभा में बहुमत हासिल करने वाले सीएम नीतीश कुमार पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने तीखा हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में 4 साल बाद फिर ने नीतीश-मोदी राज आ गया है।

अभी अभी: कांग्रेस पर आई बड़ी मुसीबत, कांग्रेस के दो और विधायकों ने दिया इस्तीफा

अभी अभी: बहुमत हासिल करने वाले नीतीश पर तेजस्वी ने किया हमला, कहा- BJP-RSS के सामने टेके घुटने...अभी अभी: कांग्रेस पर आई बड़ी मुसीबत, कांग्रेस के दो और विधायकों ने दिया इस्तीफा

नीतीश जी के पीएम मोदी की गोद में बैठ जाने की वजह से बिहार की जनता आहत है। उन्होंने कहा कि नीतीश को इस धोखे के लिए बिहार की जनता माफ नहीं करेगी, क्योंकि वो अपमानित हुई है।नीतीश ने बीजेपी और आरएसएस के आगे घुटने टेक दिए हैं।

तेजस्वी ने कहा योगी और कई बीजेपी नेताओं पर गंभीर मामले दर्ज हैं । क्या नीतीश कुमार उन सबसे इस्तीफे की मांग करेंगे? 

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने कभी मुझसे इस्तीफे के लिए नहीं कहा, मैं खुद यही सोच रहा था कि वह मुझसे इस्तीफा नहीं चाहते।  

तेजस्वी ने कहा कि आप चंपारण यात्रा निकालते हैं और बापू के हत्यारे की गोद में जाकर बैठ जाते हैं। सीएम रणछोड़ हो गए हैं।  

बिहार विधानसभा में जारी गतिरोध के बीच तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी के पास बैठने में क्या नीतीश कुमार को शरम नहीं आई। 

 तेजस्वी ने कहा कि 28 साल की उम्र में मैं क्या नहीं झेल रहा हूं। पहले बीजेपी ने बिहार की बोली लगाई थी, इस बार सीएम की बोली लगाई है। 

तेजस्वी ने कहा कि मेरे आत्मविश्वास से नीतीश कुमार डर गए। अगर नीतीश में हिम्मत होती तो वो मुझे बर्खास्त करते। बिहार विधानसभा में चल रहे गतिरोध के बीच तेजस्वी ने ये बातें कहीं।तेजस्वी ने कहा कि हमारे पास 80 विधायक थे, नीतीश कुमार जानते थे कि वो मुझे नहीं हटा सकते। लेकिन नीतीश ने जो किया उससे बिहार की जनता बहुत प्रभावित हुई है। 

तेजस्वी ने यह भी कहा कि पूरा देश जानता है कि नीतीश कुमार की छवि क्या है। ये मुझे बताने की जरूरत नहीं है,देश सब समझ रहा है।  

आपको बता दें कि लालू यादव ने भी नीतीश पर यह कहते हुए हमला किया था कि तेजस्वी तो बहाना था, नीतीश को बीजेपी की गोद में जाना था। लालू और नीतीश खेमे में एक-दूसरे के लिए जुबानी हमले तेज हो गए हैं।

इसी बीच पटना हाईकोर्ट में RJD की जनहित याचिका मंजूर हो गई है।जिसमें कहा गया है कि राज्यपाल को बड़ी पार्टी होने के नाते पहले RJD को सरकार बनाने का न्योता देना चाहिए था लेकिन राज्यपाल ने नीतीश को सरकार बनाने के लिए निमंत्रण दिया। 

loading...

You May Also Like

English News