अभी-अभी: बाबा रामदेव ने दिया बड़ा बयान, कहा- कानून से बड़ा कोई नहीं, राम रहीम को उसके कर्मों की मिली सजा

जिसने अपराध नहीं किया है उसे डरने की जरूरत क्या है। राम रहीम के कर्मों की सजा कानून दे रहा है। यह बात स्वामी रामदेव ने बाबा मस्तनाथ मठ में महंत चांद नाथ के तेइया पर मौजूदगी के दौरान अमर उजाला से कही है। अभी-अभी: बाबा रामदेव ने दिया बड़ा बयान, कहा- कानून से बड़ा कोई नहीं, राम रहीम को उसके कर्मों की मिली सजाSIT ने किया बड़ा खुलासा: डेरा सच्चा सौदा में नरकंकाल दफन होने का असली सच आया सामने…

मंगलवार को योग गुरु रामदेव बाबा मस्तनाथ मठ में महत चांद नाथ के तेइया पर पहुंचे थे। बालकनाथ के गद्दीनशीन होने के बाद बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हमारी संत परंपरा में महंत चांद नाथ का जाना एक अपूर्णिय क्षति है। रामदेव ने महंत चांद नाथ के बारे में दो विशेष बाते साझा करते हुए कहा कि एक तो महंत चांद नाथ कभी मृत्यु से नहीं डरते थे। दूसरा उन्होंने देशधर्म और गौसेवा का बीड़ा उठा रखा था।

सुनारिया जेल में दुष्कर्म की सजा काट रहे डेरामुखी के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून से बड़ा कोई नहीं होता। राम रहीम के कर्मों की सजा कानून उसे दे रहा है। कोई व्यक्ति अगर अपराधी है तो कानून उसे ही सजा देगा। यदि किसी ने अपराध नहीं किया है तो उसे कानून से डरने की जरूरत नहीं है। बाबा मस्तनाथ मठ में हुए आयोजन में बाबा रामदेव सुबह 11 बजे ही पहुंच गए थे और शाम चार बजे यहां रहे।

You May Also Like

English News