अभी-अभी: बाबा रामदेव ने पतंजलि के वारिस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा…

बाबा रामदेव ने आखिरकार लंबे समय बाद ये खुलासा कर ही दिया कि उनके बाद पंतजलि के दस हजार करोड़ के साम्राज्य को कौन संभालेगा।अभी-अभी: बाबा रामदेव ने पतंजलि के वारिस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा...गांधी जयंती के पूर्व अवसर पर अन्ना हजारे राजघाट पर एक दिन का करेंगे सत्याग्रह…

उन्होंने बताया कि 10,000 करोड़ के पतंजलि समूह के लिए उत्तराधिकारी कौन होगा यह भी तय कर लिया गया है। उन्होंने कहा मेरा उत्तराधिकारी कोई व्यापारी नहीं होगा और न ही कोई बाहरी आदमी, बल्कि वह 500 साधुओं की टीम होगी जिसे मैंने प्रशिक्षण दिया है।

उन्होंने कहा कि मैं देश के भविष्य के विषय में सोचता हूं। पंतजलि के लि​ए अगले सौ साल कैसे होंगे मैं इस बारे में सोचकर अपनी योजना बना रहा हूं। बता दें कि, हाल ही में आचार्य बाल कृष्ण को भी देश के सबसे अमीर आदमियों की सूची में शमिल किया गया है।

मुस्लिम भी करें इलाज के लिए गोमूत्र का प्रयोग

 
योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि मुस्लिमों को गोमूत्र के प्रयोग को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुरान में लिखा है कि गोमूत्र इलाज के लिए प्रयोग किया जा सकता है। इसलिए मुस्लिमों को भी गोमूत्र अपनाना चाहिए।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव ने कहा कि मैं मेरा हमदर्द और हिमालय दवा कंपनी को पूरा समर्थन करता हूं। उन्होंने बताया कि हिमालय समूह ने मुझे योगग्राम के लिए जमीन दान दी है। लोग इस बात को लेकर बेकार में बखेड़ा खड़ा कर रहे हैं।

You May Also Like

English News