अभी अभी: बारामुला को सोपोर में सेना ने ढेर किए 2 आतंकी, ऑपरेशन अभी भी है जारी…

उत्तरी कश्मीर के बारामुला में सेना ने मंगलवार शाम एक मकान में घेरे गए दो आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार बीती रात से घेरे गए आतंकियों को सेना ने मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक मकान में कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।  अभी अभी: बारामुला को सोपोर में सेना ने ढेर किए 2 आतंकी, ऑपरेशन अभी भी है जारी...अमरनाथ यात्रा के दौरान रहे सावधन, हाइवे पर हो सकते हैं आतंकी हमले…

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है। इससे पूर्व उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में मंगलवार शाम सेना के द्वारा गहन तलाशी अभियान चलाया था । प्राप्त जानकारी के अनुसार सेना को बारामुला के सोपोर में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई। 

इस सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के जवानों द्वारा इलाके में गहन तलाशी अभियान चलाकर आतंकियों की तलाश की जा रही थी। इसी सर्च आपरेशन के दौरान आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हो गई।

आतंकियों के पास से एके-47 राइफल बरामद

मारे गए आतंकियों कि शिनाख्त बासित और गुलजार के रूप में हुई है जो कि उत्तरी कश्मीर के ही निवासी बताए जा रहे हैं । सूत्रो के मुताबिक आतंकियों का संबंध हिजबुल मुजाहिद्दीन से होने की बात कही जा रही है। वहीं पुलिस को मारे गए आतंकियों के पास से 2 एके-47 राइफल समेत अन्य हथियार बरामद हुए हैं। 

You May Also Like

English News