अभी-अभी: बिग बी और उनके फैन्स के लिए आई एक बुरी खबर, जल्द ही बंद हो रहा है ‘केबीसी- 9’

28 अगस्त से शुरू हुए ‘केबीसी-9’ ने शुरुआत से ही लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. इस शो को बिग बी होस्ट कर रहे हैं और इस वजह से यह शो लोगों के लिए और भी खास हो जाता है. अगर शो की टीआरपी की बात करें तो वह टीआरपी के मामले में टॉप पर है, लेकिन बिग बी और शो के फैन्स के लिए एक बुरी खबर हैं. दरअसल, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो जल्द ही बंद होने वाला है और इस शो को 3 नए शो रिप्लेस करने वाले हैं. ‘केबीसी-9’ का आखिरी एपिसोड 23 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा.अभी-अभी: बिग बी और उनके फैन्स के लिए आई एक बुरी खबर, जल्द ही बंद हो रहा है 'केबीसी- 9'#बड़ा खुलासा: कुछ इस तरह से डेरा की चेयरपर्सन विपासना ने खोले हनीप्रीत का असली राज..

23 अक्टूबर के बाद 9 से 10.30 बजे का यह स्लॉट तीन नए शोज को दे दिया जाएगा. स्पॉटब्वॉय.कॉम में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, विवादित शो ‘पहरेदार पिया की’ का सीक्वल, जायद खान का शो हासिल और एक दीवाना था ‘केबीसी’ के बाद 9 से 10.30 के बीच प्रसारित होंगे.

‘पहरेदार पिया की’ के सीक्वल ‘रिश्ते लिखेंगे हम नए’ को प्राइम टाइम 9 बजे का स्लॉट दिया गया है. इस शो से तेजस्वी प्रकाश, रोहित संचुती के साथ वापसी करने वाली हैं. इस शो की शूटिंग बीकानेर में शुरू हो गई है. इसके बाद 9.30 बजे जायद खान का शो ‘हासिल’ आएगा और रात 10 बजे नया शो ‘एक दीवाना था’ टेलिकास्ट होगा.  

You May Also Like

English News