अभी-अभी: बिग बी ने इस नेता को बताया अपना हीरो, किये कई बड़े खुलासे…

भारतीय राजनीति के बड़े नेताओं में से एक बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर एक बायोपिक फिल्म ‘ठाकरे’ आने वाली हैं। गुरूवार को इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक लांच के मौके पर बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान अपनी जिंदगी से जुडी कई गोपनीय बातें शेयर की जिसे सुनकर कोई स्तब्ध रह गया। अभी-अभी: बिग बी ने इस नेता को बताया अपना हीरो, किये कई बड़े खुलासे...

VIDEO: अनुष्का ने मुंह में नोट लेकर ऐसे किया डांस, ट्विटर पर हुईं TROLL

बाला साहेब को बताया अपना हीरो-

अमिताभ बच्चन ने बाला साहेब से जुड़ी ऐसी बाते साझा की जो अब तक सिर्फ एक राज थी और जिन्हें कोई नहीं जानता था। अमिताभ बच्चन ने कहा कि मेरे और बाला साहेब के बीच व्यक्तिगत संबध थे। वो मेरे परिवार से भी बढ़कर थे।बिग बी ने कहा कि बाला साहेब ने उस समय मेरी मदद की थी जब मैं अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रहा था। असल में बाला साहेब ही मेरी लाइफ के रियल हीरो हैं।

कई बार की मदद-
अमिताभ बच्चन ने कहा कि बाला साहेब ने एक बार नहीं कई बार मेरी मदद की हैं। उन्होंने मुझे बोफोर्स कांड से बचाया, और जब में कुली फिल्म के हादसे के बाद जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था तब भी बाला साहेब ने मेरी मदद की थी। आपको बता दें कि बाला साहेब भारत के उन राजनेताओं में से थे जिनके देश में लाखों की संख्या में फॉलोअर्स थे। एक वक्त ऐसा भी था जब मुंबई शहर में सिर्फ उनका ही राज चलता था। 

You May Also Like

English News