अभी: अभी: ‘बीयर शॉप’ के बाद स्वात‌ि स‌िंह फिर चर्चा में आई, भंडारे में बांटे 100-100 के नोट

योगी सरकार की मंत्री स्वात‌ि स‌िंह एक बार फिर सुर्ख‌ियों में आ गईं। ज्येठ के आख‌िरी मंगल पर उन्होंने भंडारे के साथ 100 का नोट रखकर भी दिया।

अभी-अभी: आई ये सबसे बुरी खबर लंदन हमले में मारे गए ये दो बड़े क्रिकेटर की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा अभी: अभी: 'बीयर शॉप' के बाद स्वात‌ि स‌िंह फिर चर्चा में, भंडारे में बांटे 100-100 के नोटअभी:अभी: प्रियंका चोपड़ा गंभीर अवस्था में पहुची हॉस्पिटल,सुसाइड की कोशिश में गयी…. 

बता दें क‌ि हाल ही में एक बीयर शॉप का उद्घाटन करने पर वह विरोध‌ियों के न‌िशाने पर आई थीं। बड़ी मुश्किल से ये मामला रफा-दफा हुआ। इसके ल‌िए उन्हें सीएम योगी ने भी तलब किया था। 

अपने पत‌ि भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के साथ वह मुख्यमंत्री को जवाब देने पहुंचीं थीं। बीयर शॉप के उद्घाटन में स्वात‌ि चीफ गेस्ट और उनके पत‌ि स्पेशल गेस्ट थे। सीएम तक बात पहुंचने पर उन्होंने कहा था क‌ि ये विरोधियों की साजिश है।

हालांक‌ि चर्चा थी क‌ि बीयर शॉप की माल‌िक स्वात‌ि स‌िंह की दोस्त है। हालांक‌ि स्वात‌ि स‌िंह की ये तस्वीर वायरल होने के बाद उनके प्रवक्ताओं की तरफ से बयान आया क‌ि ये तस्वीर आधी है। दरअसल स्वात‌ि ने कन्याभोज में ये रुपए रखकर कन्याओं को द‌िए थे।

You May Also Like

English News