अभी अभी: बैंक के बाहर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, मची लोगों में अफरा-तफरी…

यूको बैंक के बाहर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने आज दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। गोलियां बैंक की दीवार में धंस गईं। फायरिंग की वारदात से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।अभी अभी: बैंक के बाहर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, मची लोगों में अफरा-तफरी...जानिए अमिताभ बच्चन ने क्यों खत्म कर दिया था इस मुख्यमंत्री का करियर…

घटना के दौरान गनीमत रही कि गोलियां किसी राहगीर के नहीं लगी। तब सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार जयपुर के जगतपुरा इलाके की प्रेम नगर कॉलोनी में यूको बैंक स्थित है। दोपहर करीब 12 बजे दो मोटरसाइकिलों पर चार युवक बैंक के बाहर से गुजरे।

इसी दौरान आगे चल रही बाइक पर सवार दो युवकों ने चार-पांच राउंड गोलियां चलाईं। इसके बाद फायरिंग करने वाले वहां से भाग निकले।

सरेआम फायरिंग से दहशत में लोग, भागने लगे इधर-उधर

सरेआम गोलियां चलने से वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग दहशत में आ गए और वहां से भागने लगे। इसी बैंक के समीप कोचिंग सेंटर्स भी संचालित हो रहे हैं। घटना के दौरान वहां भी कोई छात्र-छात्राएं नहीं थे, जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

सूचना मिलने पर डीसीपी जवाहर सर्किल थाना पुलिस और डीसीपी पूर्व कुंवर राष्ट्रदीप मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। वहीं, बाइक नंबरों के आधार पर नाकाबंदी भी करवाई गई है।

You May Also Like

English News