अभी-अभी: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर टुटा दुखों का पहाड़, मां का हुआ निधन….

दिग्गज एक्ट्रेस चारू रोहतगी का 15 जनवरी को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है. उन्हें ‘नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘इश्कजादे’ फिल्म में किए बेहतरीन काम के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उनके निधन पर दुख जताया है.अभी-अभी: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर टुटा दुखों का पहाड़, मां का हुआ निधन....Bollywood: एक साथ तीन भाषाओं में रिलीज हो गयी यह बालीवुड फिल्म!

चारू रोहतगी ने फिल्म इश्कजादे में परिणीति चोपड़ा की मां का किरदार निभाया था. ट्विटर पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिणीति ने लिखा- RIP चारू रोहतगी मैम. आप इश्कजादे में सबसे प्यारी मदर बनीं. आपके साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा. आपकी फैमिली को भगवान इतने बड़े नुकसान से उभरने की शक्ति दें. आपको कभी भुला नहीं पाऊंगी. 

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, सोमवार सुबह चारू को कार्डिएक अरेस्ट आया. जिसके बाद उनका निधन हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, उनके अचानक निधन का कारण तनाव है क्योंकि वह सुबह 3 बजे तक शूटिंग कर रही थीं.

चारू ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी काम किया है. वह बरूण सोबती के हिट टीवी शो इस ‘प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आई थीं. टीवी की पारी उन्होंने शो ‘लेडीज स्पेशल’ से शुरू की थी. उन्होंने एक थी नायिका शो, त्रिदेवियां, प्रतिज्ञा, उतरन में भी काम किया है. 

चारू मलिक ने 15 पार्क एवेन्यू, सेकंड मैरिज डॉट कॉम, 1920 लंदन जैसी फिल्मेों में काम किया है. फिल्म में उनके काम की क्रिटिक्स ने जमकर सराहना की थी.

You May Also Like

English News