अभी-अभी: बॉलीवुड के महानायक बिग बी पर आई बड़ी मुसीबत, BMC ने भेजा अवैध निर्माण का नोटिस

अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी लगातार बॉलीवुड सितारों को एक के बाद एक नोटिस भेज रहा है और इस बार उसके निशाने पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं। बीएमसी ने बिग बी को गोरेगांव में बन रहे नए बंगले में अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा है। हालांकि बीएमसी ने ये नोटिस आरटीआई के जरिए सामने आई जानकारी के बाद भेजा। अभी-अभी: बॉलीवुड के महानायक बिग बी पर आई बड़ी मुसीबत, BMC ने भेजा अवैध निर्माण का नोटिस#बड़ा खुलासा: इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश

आरटीआई एक्टिविस्ट अनिल गलगली का कहना है कि ये नोटिस सात लोगों को भेजा गया है जिसमें बिग बी का नाम भी शामिल है। उन्होंने गोरेगांव बंगले में अवैध निर्माण कराया है इसके साथ ही उन्होंने घर के मैप में भी बदलाव किया। 

अनिल गलगली ने बताया कि ये नोटिस अमिताभ बच्चन के अलावा राजकुमार हिरानी, ओबेरॉय रियलटी, पंकज बालाजी, संजय व्यास, हरेश खंडेलवाल और हरेश जगतानी को 7 दिसंबर 2016 में किए गए स्वीकृत मैप में बदलाव के लिए जारी किया गया है। 

वहीं इस अवैध निर्माण के बारे में आरटीआई एक्टिविस्ट अनिल गलगली ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मनपा आयुक्त अजोय मेहता को खत लिखकर एमआरटीपी कानून के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को जल्द से जल्द तोड़ने की मांग की हैं। 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने ये पहला नोटिस भेजा हो इससे पहले भी बीएमसी कई दिग्गज कलाकारों जैसे कि ऋृषि कपूर, अनुष्का शर्मा के अलावा रानी मुखर्जी को भी जारी कर चुका है। 

loading...

You May Also Like

English News