अभी-अभी: ब्लू व्हेल गेम में फसे पूर्व सैनिक, टास्क मिलने पर अपने अंग को काटने का किया प्रयास

बच्चों को अपने जाल में फंसाने के चलते दुनिया में आतंक का पर्याय बन चुके ब्लू व्हेल गेम ने इस बार एक पूर्व सैनिक को फंसा लिया। पूर्व सैनिक ने गेम में मिली टास्क को पूरा करने के लिए अपना प्राइवेट पार्ट काटने का प्रयास किया। लेकिन समय रहते घरवालों को इसकी जानकारी हो गई जिससे पूर्व सैनिक की जान बच गई। अभी घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।अभी-अभी: ब्लू व्हेल गेम में फसे पूर्व सैनिक, टास्क मिलने पर अपने अंग को काटने का किया प्रयासअभी-अभी: यूपी के युवकों के लिए आई बड़ी खबर, अब जाएगी फिल्म प्रोडक्शन की ट्रेनिंग…

जोधपुर जिले के पुलिस थाना भोपालगढ़ के आरटीयां कलां ग्राम पंचायत निवासी पूर्व सैनिक ने ब्लू व्हेल गेम में फंसकर मंगलवार को अपनी जान तक की परवाह नहीं की। गनीमत ये रही कि पीड़ित के परिजनों ने उसे देख लिया और समय रहते जान बचाकर उसे राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपालगढ़ भर्ती करवाया गया जहां पूर्व सैनिक का  डॉक्टरों ने तुरंत इलाज शुरू किया।

परिजनों को थी गड़बड़ की आशंका

परिजनों का कहना है कि 42 वर्षीय भारमल जाट कुछ दिनों से मोबाइल में खतरनाक गेम ब्लू व्हेल गेम खेलने लगा। गेम के लिए उसे अपने प्राइवेट पार्ट को काटने का टास्क मिला। भारमल ने टास्क मिलने के बाद बाथरूम में जाकर अपना प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश की, इतने में ही भारमल के परिजनों ने स्थिति को भांप लिया और उसे तुरंत अस्पताल लेकर आ गए।

इधर, चिकित्सकों ने भी आश्चर्य जाहिर किया कि कोई इन उम्र का व्यक्ति ब्लू व्हेल गेम के कारण अपना नियंत्रण खो कर अपनी जान का जोखिम उठा सकता है।

You May Also Like

English News