अभी अभी: भयानक हादसों में 12 लोगों की गई जान..

फिरोजपुर: कार और ट्रक की भिड़ंत, बाप-बेटे की मौतअभी अभी: भयानक हादसों में 12 लोगों की गई जान..

अभी अभी: लंदन मस्जिद से निकल रहे लोगों को वैन ने कुचला, एक की हुई मौत, कई घायल

फिरोजपुर-जीरा राजमार्ग स्थित गांव सांदेहाशम के पास कार और ट्रक की टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाप-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को लुधियाना रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव अपने कब्जे में ले लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है। 

गांव कादा बोड़ा निवासी सतनाम सिंह अपने बेटे की दवा लाने के लिए कार से पत्नी व बच्चे सहित फिरोजपुर की तरफ आ रहे थे। वह गांव सांदेहाशम के पास पहुंचे ही थे कि सामने की तरफ से आ रहे ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में सतनाम सिंह और बेटे गुरसाहब सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी गुरमीत कौर, बेटी अमनदीप कौर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मियों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लुधियाना के अस्पताल में रेफर कर दिया। एसएचओ नवदीप भट्टी ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है।

फिरोजपुर​: अनियंत्रित गाड़ी पेड़ से टकराई, दंपति समेत तीन की मौत
छिन्नमस्तिका धाम से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही एक्सयूपी महिन्द्रा गाड़ी फिरोजपुर-जीरा राजमार्ग स्थित गांव लोहगढ़ के पास अनियंत्रित पेड़ से टकरा गई। हादसे में दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों का स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज करने के बाद अमृतसर रेफर कर दिया गया।

सिंचाई विभाग में कार्यरत वरिन्द्र कुमार व अशोक कुमार अपने परिवार के साथ छिन्नमस्तिका धाम माथा टेकने गए थे। रविवार की सुबह जब वह वापस आ रहे थे तो उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। इस घटना में वरिन्द्र कुमारव उनकी पत्नी पुष्पा और मनीषा पत्नी अशोक कुमार की मौत हो गई। जबकि वरिन्द्र के दो छोटे बच्चे लवप्रीत व लीजा, अशोक व उसके बच्चे परशिव व बेटी कशिश गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मियों की हालत नाजुक होने के कारण इन्हें अमृतसर के अस्पताल में रेफर कर दिया। 

कैंटर की टक्कर से ट्रैक्टर पलटा, ससुर-दामाद की मौत
मोगा-लुधियाना मार्ग पर गांव चूहड़चक सेमनाला के पास कैंटर की टक्कर के बाद ट्रैक्टर ड्रेन में पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक दामाद और ससुर की मौत हो गई। थाना अजीतवाल पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना अजीतवाल के एएसआई जय पाल सिंह ने बताया कि दोनों वाहन कब्जे में ले लिए हैं। ज्ञान सिंह (50) निवासी गांव मलिक जगरांव अपने दामाद धर्मवीर सिंह (26) निवासी अलीगढ़ यूपी के साथ शनिवार को ट्रैक्टर ट्राली पर भेड़-बकरियों जगरांव से मोगा की तरफ ले जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक जब ट्रैक्टर ट्राली सेमनाला चूहड़चक के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने उन्हें टक्कर मार दी।

हादसे में ट्रैक्टर सेमनाले में पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर सवार धर्मवीर सिंह निवासी अलीगढ़ यूपी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके ससुर ज्ञान सिंह ने सिविल अस्पताल जगरांव में दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक कैंटर चालक बहादर सिंह निवासी लुधियाना फरार हो गया। थाना अजीतवाल में मृतक ज्ञान सिंह के बेेटे मलकीत सिंह के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पटियाला: सड़क हादसे में सास-बहू की मौत, तीन घायल
बहादुरगढ़ पुलिस चौकी के अधीन पड़ते गांव धरेड़ी जट्टां के पास शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक बुजुर्ग महिला और उसकी बहू की मौत हो गई, जबकि परिवार के तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सरकारी राजिंदरा अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक संगरूर के भवानीगढ़ के मोहन नगर के रहने वाले रजिंदर सचदेवा (60) अपनी पत्नी स्नेह सचदेवा (56), बेटे कर्ण (31), बहू कामिनी (29) और बेटे के दोस्त प्रदीप के साथ इनोवा कार में राजपुरा किसी काम के सिलसिले में गए थे। वहां से यह सभी लोग शनिवार देर रात करीब पौने एक बजे लौट रहे थे। रास्ते में गांव धरेड़ी जट्टां के पास कार के आगे कोई लावारिस जानवर आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क पर ही पलट गई।

इस हादसे में स्नेह और कामिनी सचेदवा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सरकारी राजिंदरा अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस के मुताबिक यह हादसा अचानक हो गया है। इसमें किसी अन्य वाहन चालक की कोई गलती नहीं है।

You May Also Like

English News