अभी-अभी: भाजपा को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद कांजी भाई पटेल और बेटे ने दिया इस्तीफा

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद ने बेटे समेत भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे से पार्टी में खलबली मच गई है। 
गुजरात चुनाव: भाजपा को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद कांजी भाई पटेल और बेटे ने दिया इस्तीफागुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट बंटबारे को लेकर आए दिन बीजेपीकार्यकर्ताओं के असंतुष्ट होने की खबरें सामने आ रही है। इसी कड़ी में मंगलवार (21 नवंबर) को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कांजी भाई पटेल और उनके बेटे सुनील पटेल ने दिया पार्टी से इस्तीफा दिया है। खबर है कि सुनील पटेल गंडवी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। 

 गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में प्रमुख नाम पीयूष देसाई का है जिन पर बीजेपी ने दोबारा भरोसा जताया है। पीयूष नवसारी से एकबार फिर अपना भाग्य आजमाएंगे।  बीजेपी ने  सोमवार को तीसरी लिस्ट जारी कर 28 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था।

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में  वोटिंग होनी है। आज जारी लिस्ट के साथ ही पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए पार्टी ने अपने प्रत्याशियों का खुलासा हो चुका है। पहले चरण के लिए होने वाले चुनाव के लिए नामांकन भरे जाने का आज अंतिम दिन था। 

 

You May Also Like

English News