अभी-अभी: भारतीय सेना ने उड़ा दी पाकिस्तान की तीन बड़ी चौकियां…

New Delhi: LOC पर लगातार फायरिंग कर रहे PAK को भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत की जबावी कार्रवाई में पाक को बेहद नुकसान हुआ है।अभी-अभी: भारतीय सेना ने उड़ा दी पाकिस्तान की तीन बड़ी चौकियां...

यहां आपको ड्राइविंग सिखाने पर कार में मिलेगा Sex का ऑफर, देखें वीडियो

LOC पर लगातार फायरिंग कर रहे पाकिस्तान को भारतीय सेना ने आज उसकी की भाषा में जवाब दिया। सेना ने पाकिस्तान पर भयानक फायरिंग की। जिसके बाद पाकिस्तान की तीन चौकियां तबाह हो गई और 12  से ज्यादा पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं। 

अगर आप भी चाहते अच्छी सैलरी तो रोज करें सेक्स!

पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के शनिवार को एलओसी का दौरा करने के बाद देर शाम पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके के कृष्णा घाटी में सीजफायर का उल्लंघन किया है।

पाकिस्तानी सेना ने कृष्णा घाटी की चार चौकियों पर 120 एमएम के मोर्टार और ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग की है। भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

फिर LoC पर पहुंचे बेचैन PAK सेना प्रमुख भारतीय सेना के प्रवक्ता ने सीजफायर उल्लंघन की पुष्टि करते हुए कहा कि शाम को साढ़े 8 बजे के करीब फायरिंग शुरू हुई। उन्होंने कहा कि सेना फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इससे पहले शनिवार की शाम पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने नियंत्रण रेखा से सटे मुजफ्फराबाद सेक्टर का दौरा किया। पाकिस्तानी सेना प्रमुख का यह एक महीने के दरम्यान तीसरा एलओसी दौरा है।

इससे पहले जब भी बाजवा एलओसी पर सैनिकों से मिले हैं तब पाक सेना ने कोई न कोई बड़ी घटना को अंजाम दिया है। पिछली बार बाजवा के सैनिकों से मिलने के बाद पुंछ के कृष्णा घाटी में दो भारतीय सैनिकों पर हमला कर पाकिस्तानी सैनिकों ने उनके शव को क्षत विक्षत कर दिया था।

मुजफ्फराबाद सेक्टर के दौरे में बावजा को स्थानीय कमांडर ने नियंत्रण रेखा पर बदस्तूर जारी संघर्ष विराम उल्लंघन और अपनी तैयारियों का ब्यौरा दिया। पाक सैनिकों ने जहां भारतीय सेना की तरफ से की गई गोलीबारी का बराबर जवाब देने की बात कही, वहीं सेना प्रमुख बाजवा ने इस दौरान सैनिकों से बातचीत में उसकी तैयारियों और संकट के समय दिख गए उनके जज्बे की सराहना की।

सेना प्रमुख ने यहां कहा कि देश के सामने खड़ी सुरक्षा चिंता से हम अवगत हैं और सभी मोर्चों पर हर तरह के खतरे से निपटने में पूरी तरह सक्षम हैं। जरनल बाजवा ने इस दौरान जम्मू कश्मीर में प्रदर्शन और पत्थरबाजी कर रहे कश्मीरी युवकों का समर्थन किया और कहा कि वे ‘कश्मीरी भाइयों के आत्मनिर्णय के अधिकार’ का समर्थन करते हैं।

You May Also Like

English News