अभी: अभी: भारत के खिलाफ मैच से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, दिग्गज हुआ टीम से बाहर

फिलहाल श्रीलंकाई टीम के लिए सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है। श्रीलंका एंजेलों मैथ्यूज की कप्तानी में भारत के खिलाफ मैच में जीत हासिल कर वापसी की फिराक में थी लेकिन चोटों ने उसके अरमानों पर मैच से पहले ही पानी फेर दिया है। अभी: अभी: भारत के खिलाफ मैच से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, दिग्गज हुआ टीम से बाहर
GST: घूमने के हैं शौकीन तो अब 1 जुलाई से महंगा हो जाएगा होटल में रहना-खाना
चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका से हारने वाली श्रीलंकाई टीम के कार्यवाहक कप्तान उपुल थरंगा पर दो मैचों का बैन लगा। इसके बाद एंजेलो मैथ्यूज के टीम में बाहर आने की खबर आई लेकिन साथ में यह शर्त भी थी कि मैथ्यूज गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे वह टीम को बल्लेबाज के रूप में अपनी सेवाएं दे पाएंगे। इस बात टीम और प्रसंसकों को हजम हो पाती कि इससे पहले ही टीम के लिए एक और बुरी खबर आई कि भारत के खिलाफ श्रीलंका का एक दिग्गज खिलाड़ी चोट के कारण नहीं खेल पाएगा। श्रीलंका के मध्यक्रम के बल्लेबाज चमारा कप्पुगेदेरा के धुटने में चोट लग गई है।

दनुष्का गुनाथिलका को मिली टीम में जगह

दनुष्का गुनाथिलका

चमारा कप्पुगेदेरा धुटने में चोट लगने के कारण चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह 26 वर्षीय युवा ओपनर दनुष्का गुनाथिलका को बतौर रिप्लेसमेंट बुलाया गया है। भारत के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में कप्पुगेदेरा के घुटने में चोट लगी। चोट लगने के बाद मैथ्यूज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कप्पुगेदेराके घुटने में चोट लग गई है। उन्हें एमआरआई कराने अस्पताल भेजा गया है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। यदि उनकी चोट गंभीर हुई तो हम उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को टीम में शामिल करेंगे। 

कप्पुगेदेरा की दो साल बाद टीम में वापसी हुई थी। उन्होंने पिछले दो साले से श्रीलंका के लिए कोई मैच नहीं खेला था। उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में वापसी की थी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में वह खाता भी नहीं खोल सके थे।कप्पुगेदेरा की जगह जिस खिलाड़ी को टीम में जगह दी गई है वह बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज में खेले थे और तीन मैचों में 14.33 की औसत से 43 रन बनाए थे। उन्हें श्रीलंकाई टीम में स्टैंडबाई प्लेयर की सूची में जगह मिली थी। 

You May Also Like

English News