अभी अभी: भारत की सेना ने छुड़ा दिया पसीना, पीठ दिखा कर भागी पाकिस्तानी सेना…

नई दिल्ली| जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गुरुवार को भारत और पाकिस्तान के सुरक्षाबलों के बीच भारी गोलीबारी में भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 6 जवान मार गिराए हैं जबकि पांच से ज्यादा घायल हुए हैं। इस घटना के बाद पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायुक्त को तलब किया है।अभी अभी: भारत की सेना ने छुड़ा दिया पसीना, पीठ दिखा कर भागी पाकिस्तानी सेना...देखिये..बिग बी के साथ डांस करती नजर आईं सीएम फडणवीस की पत्नी

भारतीय सेना ने ये कार्रवाई कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में की है। इससे पहले आज सुबह पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में एक मजदूर की मौत और दो लोगों के घायल होने की खबर आई थी। इन घायलों में एक सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) का जवान भी था।

क्यों डर गईं थीं श्रीदेवी इस हीरोइन से, निर्माता-निर्देशक के साथ किया इतना बड़ा धोखा…

उधर, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह ने गुरुवार को कहा कि 2016 में सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकवादियों के ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद घुसपैठ के मामले घटे हैं।

राजनाथ ने सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के एक कार्यक्रम में कहा, “सर्जिकल स्ट्राइक के बाद घुसपैठ के मामले घटे हैं।” सेना ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी ठिकानों को नष्ट करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की थी जिसमें कई आतंकवादी मारे गए थे।

loading...

You May Also Like

English News