अभी-अभी: भारत ने ले लिया बदला, अंदर घुसकर जवानों ने मिसाइल से ख़त्म किया पूरा पाकिस्तान, देखिए सुबूत

कश्मीर। सीमा पर पाकिस्तान आए दिन सीजफायर का उल्लंघन करता आ रहा है। अपनी नापाक हरकतों से पाक हमेशा ही नई चाल चलता है। बीते दिनों पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में कई भारतीय जवान शहीद हो गए थे। हालांकि भारतीय सेना भी हमेशा पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देती आई है। इसी बीच आज फिर कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। जिसके बाद भारतीय सेना ने पाक को सबक सिखा दिया है। खबर है कि सेना ने पाकिस्तानी चौकियों पर हमला कर तबाह कर दी हैं।अभी-अभी: भारत ने ले लिया बदला – अंदर घुसकर जवानों ने मिसाइल से तबाह कर दिया पूरा पाकिस्तान, देखिए सुबूतयह भी पढ़े:> स्कूल जाती बेटी के बैग में मां को मिला कंडोम और फिर..देखें वीडियो

पाकिस्तानी चौकियों पर हमला उन्हें ध्वस्त कर दिया

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कई बंकर तबाह कर दिए हैं। न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय सेना ने एंटी गाइडेड मिसाइल से पाकिस्तानी चौकियों पर हमला कर उन्हें ध्वस्त कर दिया है। इस हमले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि भारतीय सेना ने करीब 7 मिसाइलों के जरिए इन बंकरों पर हमला किया है।

सीजफायर का उल्लंघन पाकिस्तान काफी पहले से कर रहा है

यह भी पढ़े:> एली अवराम ने किया ऐसा गज़ब डांस, वीडियो देख आप भी रह जायेगे दंग…

बता दें पाकिस्तान की ये हरकतें आज की नहीं है। सीजफायर का उल्लंघन पहले से होता रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार 2015 से 2016 के बीच जम्मू कश्मीर की नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान द्वारा हर दिन कम से कम एक बार सीजफायर के उल्लंघन का मामला सामने आया है। इन दो सालों में पाकिस्तानी सेना की इस करतूत से 23 जवान शहीद हुए हैं।

You May Also Like

English News