अभी अभी: भावुक हुए पीएम मोदी, बोले-मैंने अपनी मां को लकड़ी का….

सूरत: पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है। आज के उनके कार्यक्रम का आगाज सूरत में पाटीदार आरोग्य ट्रस्ट के सुपर स्पेशिलिटी किरण अस्पताल के उद्घाटन से हुआ।पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन

इस मौके पर उन्होंने आरक्षण आंदोलन के बाद पहली बार पाटीदारों को संबोधित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने कहा कि पैसे बड़ी बात नहीं होती है लेकिन समाज के लिये सेवा का ऐसा काम करना बड़ी बात होती है।

पीएम ने कहा, हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी। मैं गरीबी में पैदा हुआ, मैंने मेरी मां को लकड़ी का चूल्हा जलाते हुए देखा है। मैं गरीबों का दर्द समझ सकता हूं। पहले की केंद्र सरकारों ने आदिवासियों के साथ भेदभाव किया। दादरा और नगर हवेली के लोगों को भी अब लगने लगा है कि दिल्ली में कोई उनका रखवाला बैठा है।

इस मौके पर मोदी ने अपनी स्वास्थ्य क्षेत्र में अपनी सरकार की नीतियों का जिक्र किया। मोदी ने बताया कि उन्होंने दवा कंपनियों की नाराजगी उठाकर भी करीब 700 दवाइयों के दाम घटाए हैं।

मोदी के मुताबिक उनकी सरकार 15 साल में पहली बार नई स्वास्थ्य नीति लेकर आई है और गरीबों को जेनेरिक दवाएं मुहैया करवाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

You May Also Like

English News