अभी अभी: मथुरा कांड के दौरान गायब रही हेमा, लखनऊ में योगी से मिलीं

बीते जमाने की अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने बुधवार सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. योगी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर की. आपको बता दें कि बीते माह हुए मथुरा कांड के दौरान हेमा मालिनी गायब रही थी, इस दौरान उनके द्वारा कोई ठोस कदम काफी कम ही उठाए गए थे. अभी अभी: मथुरा कांड के दौरान गायब रही हेमा, लखनऊ में योगी से मिलींअभी:अभी: प्रियंका चोपड़ा गंभीर अवस्था में पहुची हॉस्पिटल,सुसाइड की कोशिश में गयी….

क्या था मथुरा कांड?
यूपी के मथुरा में 15 मई की रात सरे बाजार हुए लूट और हत्या की घटना पर नाराज मृतक के परिजनों ने होलीगेट चौराहे पर न्याय के लिए भूख हड़ताल शुरू कर दी है. इस वारदात के विरोध में व्यापारियों ने वृंदावन के बाजार बंद कर दिए हैं. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर मृतक सर्राफा व्यवसायी के परिजनों से मिलने उनके घर जा रहे हैं.

CM ने दिए थे वमथुरा कांड के जांच के आदेश
इस वारदात पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी से गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए जांच के आदेश दिए थे. इसके बाद मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था. एसएसपी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस चौकी प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था.

योगी ने किया योगा
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले ही उत्तर प्रदेश में इसकी जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. इसी के तहत बुधवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक राजभवन में योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान योग गुरु बाबा रामदेव ने इस कार्यक्रम का संचालन करते हुए लोगों को योग मुद्राओं की प्रैक्टिस कराई.

आयुष विभाग के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धर्म सिंह सैनी के मुताबिक, इस योगाभ्यास में योगाचार्य स्वामी रामदेव, योगाचार्य चिन्मय पाण्डया सहित विभिन्न योग संस्थानों के अलावा राज्य के सारे मंत्रियों, वरिष्ठ प्रशासनिक, पुलिस अधिकारी शामिल हुए थे.

You May Also Like

English News