अभी: अभी: मथुरा जा रही बस का कार से हुआ बड़ा हादसा, गई 19 लोगों की हुई मौत..

रविवार सुबह महाराष्ट्र और उत्तरप्रदेश के मथुरा में एक्सीडेंट हुए. इस एक्सीडेंट में महाराष्ट्र में 9 लोग मारे गये और मथुरा में मरने वालों की संख्या 10 है. महाराष्ट्र में हुआ एक्सीडेंट में पूरी बस जल गई है. वहीं दूसरी ओर मथुरा में कार पूरी तरह पानी में डूब गई. जिसे पानी में से निकालने की कोशिश की गई. दोनों एक्सीडेंट के होने का तरीका अलग है लेकिन दोनों ही एक्सीडेंट भयानक थे.अभी: अभी:  मथुरा जा रही बस का कार से हुआ बड़ा हादसा, गई 19 लोगों की हुई मौत..अभी अभी: ‘दंगल गर्ल’ का भयानक हुआ एक्सीडेंट, चली गई….

ये थी घटना
महाराष्ट्र में सुबह पूणे से लातुर की ओर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया. ये एक्सीडेंट बीड में हुआ. जहां बस में बैठे हुए लोगों में से 9 लोग मारे गए. ये घटना सुबह की ही है. वहीं दूसरी और मथुरा में कार एक नहर में गिर गई. जिसमें बैठे हुए 10 लोग मारे गए .वहां पर उपस्थित लोगों ने कार को पानी में से निकालने की कोशिश की. कार पानी में डूब गई थी. उसमें बैठे हुए लोगो को बचाने मुश्किल में थे . लेकिन लोगों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की.  

कार में सवार थे तीर्थयात्री
मथुरा जिले के मकेरा इलाके में एक कार नहर में गिर गई जिससे 10 लोगों की मौत हो गई. कार में तीर्थयात्री सवार थे. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य शुक्ला ने बताया कि वाहन में सवार लोग मेहंदीपुर बालाजी मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे. वाहन मकेरा नहर में गिर गया. उन्होंने कहा कि आठ शवों को बाहर निकाल लिया गया है. शेष शवों को ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है.

महाराष्ट्र में बस पलटने से 9 लोगों की मौत
महाराष्ट्र के बीड जिले में आज तड़के एक निजी बस के पलट जाने से नौ यात्रियों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए. हादसे में जीवित बचे लोगों ने दावा किया कि चालक बहुत तेज रफ्तार से बस चला रहा है जिस वजह से यह हादसा हुआ. घायलों को अहमदनगर जिला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा, यह हादसा सुबह करीब 5 बजकर 30 पर धनोरा गांव के निकट हुआ. चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई.

You May Also Like

English News