अभी-अभी: ममता बनर्जी ने लाइव मर्डर पर किया ऐसा ट्वीट, CM राजे ने कही जांच की बात

एक बंगाली मजदूर की नृशंस हत्या का वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद और राष्ट्र भक्ति के नाम पर की गई इस हत्या को कुछ अलग रंग देने का प्रयास भी किया गया है। लेकिन पुलिस व राजनीतिक दल इसे सिर्फ अपराध बता रहे है। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मालदा के रहने वाले अफराजूल की हत्या की भर्त्सना करते हुए ट्वीट किया है कि कैसे कोई इतना अमानवीय हो सकता है।  अभी-अभी: ममता बनर्जी ने लाइव मर्डर पर किया ऐसा ट्वीट, CM राजे ने कही जांच की बात

12 दिसंबर को मेयर व पार्षदों का होगा शपथ ग्रहण समारोह

नहीं दिया गृहमंत्री ने कोई जवाब

वहीं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इस मामले की जांच की बात कही है। हालांकि देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह लव जिहाद से जोड़कर देखे जा रही हत्या पर पूछे गए सवाल को टाल गए। गौरतलब है कि सिंह बृहस्पतिवार को इंडो-बांग्ला बॉर्डर मीटिंग के लिए कोलकात्ता में थे और मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनवाल भी मौजूद थे।  

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

गौरतलब है बुधवार को राजसमंद में शंभूलाल रैगर नाम के व्यक्ति ने बंगाली मजदूर अफराजूल की बेरहमी से हत्या कर शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी। ​यही नहीं उसने अपने नाबालिग भांजे से इस घटना का वीडियो भी बनवाया और उसे सोशल मी​डिया पर वायरल कर दिया। उसने वीडियो मे लव जिहाद और राष्ट्र भक्ति जैसे विषयों के बारे मे भड़काउ बातें की है। हालांकि बृहस्पतिवार को पुलिस ने आरोपी शंभूलाल को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आठ और लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। 
 
 

You May Also Like

English News