अभी अभी: ममता बनर्जी पर BJP ने किया बड़ा हमला, संबित पात्रा बोले- TMC नहीं ‘टोटल ममता करप्शन’ दिया करार…

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं और सवाल पूछा है कि इतने कम समय में अभिषेक बनर्जी के पास 100 करोड़ का बंगला लेने के लिए पैसा कहां से आया। साथ ही एक टीवी चैनल की ओर से अभिषेक की शैल कंपनियों के माध्यम से कालेधन के हेर-फेर का भी आरोप लगाया है। इसमें अभिषेक के लिंक रियलटी सेक्टर के व्यक्ति के साथ जोड़ा गया है। बीजेपी ने तो तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) पार्टी को ‘टोटल ममता करप्शन’ करार दिया है। और इसे तेजस्वी यादव और रॉबर्ट वॉड्रा जैसे मामलों की तरह ओपन एंड शट केस करार दिया है।अभी अभी: ममता बनर्जी पर BJP ने किया बड़ा हमला, संबित पात्रा बोले- TMC नहीं 'टोटल ममता करप्शन' दिया करार...आज लगेगी इन जिलों के डीएम की क्लास, योगी आदित्यनाथ सीधे करेंगे बात!

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने टीएमसी का फुल-फॉर्म ‘टोटल ममता करप्शन’ बताया है।

वहीं, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि अभिषेक बनर्जी ने जो भ्रष्टाचार किया है, वो रॉबर्ट वॉड्रा और तेजस्वी यादव के मामलों की तरह ही ओपन एंड शट केस है। 

गौरतलब है कि एक टीवी चैनल ने कुछ ऐसे कागजात हासिल किए हैं जिनसे अभिषेक की कंपनी ‘लीप्स ऐंड बाउंड्स प्राइवेट लिमिटेड’ से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां हाथ आई हैं। इनसे संकेत मिलता है कि अभिषेक की कंपनी को राज किशोर मोदी नाम के एक शख्स ने भुगतान किया। बताया जा रहा है कि राज किशोर मोदी जमीन की सौदेबाजी का काम करता है। उसपर जमीन हथियाने और हत्या की कोशिश में शामिल होने जैसे आपराधिक आरोप हैं और उसके खिलाफ जांच भी चल रही है।

कागजातों से पता चलता है कि राज किशोर ने लीप्स ऐंड बाउंड्स प्राइवेट लिमिटेड में डेढ़ करोड़ रुपयों से ज्यादा का निवेश किया। आरोप है कि अभिषेक जब इस कंपनी के डायरेक्टर थे, तब उन्हें कमिशन भी दिया गया था। दिलचस्प यह है कि साल 2009 में खुद ममता बनर्जी ने ही राज किशोर को गिरफ्तार किए जाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया था।

You May Also Like

English News